कौन है अनामिका शुक्ला? तीन सालों से चकरघिन्नी बनी हुई है 25 जिलों की पुलिस

in #anamika2 years ago

अनामिका शुक्ला कौन है और कहां की रहने वाली है यूपी के 25 जिलों की पुलिस इसका पता लगाने में जुटी है। उस पर विभिन्न जिलों में अनामिका की गिरफ्तारी के लिए मुकदमे दर्ज हुए हैं लेकिन खुलासा नहीं हो पाया।
अनामिका शुक्ला कौन है और कहां की रहने वाली है यूपी के 25 जिलों की पुलिस इसका पता लगाने में जुटी है। यूं तो विभिन्न जिलों में अनामिका की गिरफ्तारी के लिए मुकदमे दर्ज हुए हैं लेकिन ये आज तक खुलासा नहीं हुआ कि आखिर अनामिका शुक्ला के फर्जी अभिलेखों का सप्लायर गैंग कौन संचालित करता था। हालांकि इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया था। लेकिन इसके बाद ये मामला ठंडा पड़ गया।

दो दिन पूर्व बागपत जनपद की बड़ौत थाने की पुलिस मैनपुरी के भोगांव थाना क्षेत्र के हसनपुर मल्लामई पहुंची। बड़ौत पुलिस के मुताबिक बागपत स्थित कस्तूरबा विद्यालय में हसनपुर निवासी अनामिका शुक्ला के नाम से एक महिला विज्ञान शिक्षिका के रूप में काम कर रही थी। इस शिक्षिका की नियुक्ति 31 दिसंबर 2019 को हुई थी। 4 जून 2020 को 25 जिलों में अनामिका शुक्ला के फर्जी अभिलेखों का खुलासा हुआ तो यहां की शिक्षिका के भी फर्जी होने की बात सामने आयी।