अमेरिकी महिला पुलिस अफसरों को फोन पर देती थी गाली, कर दिए 12,000 से भी ज्यादा कॉल

in #american2 years ago

पिछले महीने जेफरसन ने 24 घंटे के अंतराल में 512 बार पुलिस को फोन किया. फॉक्स न्यूज के अनुसार पुलिस ने अदालत में पेश अपने हलफनामे में इन कॉलों को अश्लील और धमकी भरा बताया.
वॉशिंगटन. फ्लोरिडा में एक महिला द्वारा पुलिस अधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार करने का मामला सामने आया है. दरअसल, इस महिला ने 911 प्रणाली का दुरुपयोग कर 12,000 से अधिक बार पुलिस अधिकारियों को कॉल की थी. अधिकारियों ने बताया की सारे कॉल धमकी भरी होती थीं. जिसके बाद महिला को इस आरोप के लिए गिरफ्तार कर लिया गया है. दर्ज की गई आपराधिक शिकायत के अनुसार सेंट पीटर्सबर्ग पुलिस विभाग और पिनेलस काउंटी शेरिफ कार्यालय में जो भी इस महिला की कॉल उठाता था, वह उसको धमकी देती थी, अपमानित करती थी. 50 वर्षीय कार्ला जेफरसन पुलिस से फालतू बहस करती थी. वहीं पुलिस अधिकारियों ने कहा कि विभाग में आने वाले कॉल ट्रैफिक में महिला की कॉल का हिस्सा 10 प्रतिशत है.पिछले महीने जेफरसन ने 24 घंटे के अंतराल में 512 बार पुलिस को फोन किया. फॉक्स न्यूज के अनुसार, पुलिस ने अदालत के समक्ष अपने हलफनामे में इन कॉल्स को अश्लील और धमकी भरा बताया. पुलिस प्रवक्ता योलान्डा फर्नांडीज ने बताया कि, ‘यह महिला केवल पुलिस अधिकारियों को परेशान करने, गाली देने और उन्हें नीचा दिखाने के लिए फोन करती थी. महिला के बार-बार फोन करने से क्षेत्र के निवासियों से संपर्क नहीं हो पा रहा था. इसलिए ये अब गंभीर मसला बन चुका था.’नोटिस मिलने के बाद भी फोन लगाती थी महिला
न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार पुलिस ने जेफरसन को जून में एक नोटिस भेजा था. जिसमें उन्हें चेतावनी दी गई थी कि अगर उसने बार-बार फोन करना बंद नहीं किया, तो उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. लेकिन महिला ने नोटिस मिलने के बावजूद फोन करना बंद नहीं किया. जिस वजह से उसे इस हफ्ते गिरफ्तार कर लिया गया. बाद में उसे रिहा भी कर दिया गया. बता दें कि इस महिला को गुंडागर्दी के मामले में पहले भी जेल कि सजा हुई है.
FLORIDA-POLICE.jpg