थानाध्यक्ष अहिरौली के आग्रह पर अब रात्रि नौ बजे तक बंद हो जाएगी कटेहरी बाजार

in #ambedkar12 days ago

Screenshot_20240904_190510.jpg

शिकायतकर्ताओं के साथ मधुर संवाद रखने के कारण थानाध्यक्ष अहिरौली खूब बटोर रहे हैं सुर्खियां

अंबेडकर नगर ।व्यापारियों की सुरक्षा के दृष्टिगत और अराजक तत्वों को चिन्हित कर कार्रवाई करने के उद्देश्य से थानाध्यक्ष अहिरौली ने एक दूरगामी फैसला लिया है । जिसके अंतर्गत अब कटेहरी बाजार स्थित सभी प्रतिष्ठान रात्रि नौ बजे तक पूर्ण रूप से बंद हो जाएंगे ।

थानाध्यक्ष के अनुसार ग्रामीण क्षेत्र की बाजार होने के कारण रात्रि आठ बजे तक सड़कों पर सन्नाटा छा जाता है, उसके बाद ज्यादातर अराजक गतिविधियों में संलिप्त रहने वाले, मदिरापान करने वाले, नशे में डूबे गाली गलौज करने वाले लोग ही सड़कों पर देखने को मिलते हैं ।

यदि व्यापारी वर्ग द्वारा इस निवेदन पर कार्य किया जाता है तो निश्चित तौर पर पुलिस को अराजक तत्वों को चिन्हित कर कार्रवाई करने में आसानी होगी । समग्रता से यदि देखें तो यह फैसला आने वाले शीतकालीन मौसम के संदर्भ में दूरगामी फैसला साबित होने वाला है ।

स्थानीय लोगों ने थानाध्यक्ष के इस फैसले का स्वागत किया है ।आपको बताते चलें अपराध पर अंकुश लगाने एवं अपराधियों की धरपकड़ हेतु थानाध्यक्ष अहिरौली द्वारा लगातार बेहतर कार्य किया जा रहा है ।दैनिक जनसुनवाई में आने वाले पीड़ित व्यक्तियों के साथ मधुर संवाद रखने के कारण थानाध्यक्ष पहले दिन से ही सुर्खियों में बने हुए हैं ।