साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन पर दर्ज हुई FIR! , जानिए क्या है पूरा मामला.

in #alluarjun2 years ago

n3944749761654947183576e5711ccb51dd26ea8486211e98ad59c021eba5afa4c8276a6bfd7fed912b79bf.jpgसाउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म 'पुष्पा: द राइज' के बाद पैन इंडिया सुपरस्टार बन गए हैं। हालांकि इस पॉपुलैरिटी के बीच अल्लू अर्जुन एक नए विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि कई ब्रांड्स ने एक्टर को एंडोर्समेंट के लिए साइन किया है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अल्लु अर्जुन के खिलाफ एक मामले में एफआईआर दर्ज हुई है। रिपोर्ट्स की मानें तो एक एजुकेशन इंस्टीट्यूट ने भ्रामक प्रचार यानी विज्ञापन में गलत जानकारी देने के आरोप में अल्लू अर्जुन के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, 'पुष्पा' स्टार ने 6 जून को IIT और NIT के रैंकर्स के बारे में जानकारी देते हुए एक एजुकेशनल इंस्टीट्यूशन्स के एक ऐड को प्रमोट किया था। इस विज्ञापन को लेकर सोशल वर्कर कोठा उपेंद्र रेड्डी ने आरोप लगाया है कि यह विज्ञापन भ्रामक है और समाज को गलत जानकारी देता है। सामाजिक कार्यकर्ता ने अंबरपेट पुलिस के पास अल्लू अर्जुन के खिलाफ झूठी जानकारी देने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। साथ ही उन्होंने कार्रवाई की भी मांग की है।

बता दें कि इससे पहले रैपिडो कंपनी के एक प्रचार पर टीएसआरटीसी ने आरोप लगाया था कि उन्हें गलत तरीके से पेश किया गया है। टीएसआरटीसी के CEO वीसी सज्जनार ने बाइक टैक्सी ऐप रैपिडो और अल्लू अर्जुन को भी चेतावनी दी थी कि वो उन्हें कानूनी नोटिस भेजेंगे। इसके साथ ही अल्लू अर्जुन जोमैटो को एंडोर्स करने के मामले में भी विवादों का सामना कर चुके हैं।

हाल ही में अल्लू अर्जुन अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी और बच्चों अल्लू अयान और अल्लू अरहा के साथ विदेश से छुट्टियां बिताकर वापस लौटे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी वेकेशन की तस्वीरें जमकर वायरल हुईं थीं। लोगों को अपने फेवरेट स्टार का ये फैमिली मैन वाला अंदाज काफी पसंद आया था।