मैंने पायल है छनकाई का रीमिक्स सुन बस उल्टी आनी बाकी थी, फाल्गुनी ने नेहा कक्कड़ पर लगाए ये आरोप

in #allegations2 years ago

n42594611016640946979467c1ed7a16ac4ee89272f278db2aed319c6594e58efe0c3baf0aaf697141c57a6.jpg

नेहा का ओ सजना वीडियो सॉन्ग फाल्गुनी पाठक के 1999 के प्रतिष्ठित गीत 'मैंने पायल है छनकाई' का रीक्रिएश है।फाल्गुनी पाठक ने गाने की निंदा करते हुए और नेहा की खिंचाई की और कई सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किए।

नेहा कक्कड़ के नए सिंगल मैंने पायल है छनकाई को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस गाने के रिलीज से ही नेहा को काफी ट्रोल किया जा रहा है। लोग नेहा पर मूल गाने को बर्बाद करने का आरोप लगा रहे हैं। इस बीच गाने की मूल गायिका फाल्गुनी पाठने ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

नेहा का ओ सजना वीडियो सॉन्ग फाल्गुनी पाठक के 1999 के प्रतिष्ठित गीत 'मैंने पायल है छनकाई' का रीक्रिएश वर्जन है। ई-टाइम्स से बातचीत में फाल्गुनी ने कहा कि गीत की मासूमियत बर्बाद हो गई है। बकौल फाल्गुनी, जब मैंने पहली बार नए संस्करण को सुना तो बस उल्टी आनी बाकी थी।

नेहा के 'मैंने पायल है छनकाई' में उनके साथ धनश्री वर्मा और प्रियांक शर्मा भी दिखाई दे रहे हैं। मूल गाने से हूक लाइन लेते हुए इसमें जानी ने अपने शब्द भी जोड़े हैं। नए संस्करण की रचना तनिष्क बागची ने की है, जो अपने बॉलीवुड रीमिक्स के लिए जाने जाते हैं। फाल्गुनी ने गाने की निंदा करते हुए और नेहा की खिंचाई करते हुए कई सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किए थे।

दिल्ली टाइम्स से बात करते हुए, फाल्गुनी पाठक ने गाना सुनते ही अपनी पहली प्रतिक्रिया का खुलासा किया। उन्होंने कहा- मुझे तीन-चार दिन पहले रीमिक्स किए गए संस्करण के बारे में पता चला। पहली प्रतिक्रिया अच्छी नहीं थी। ऐसा हो गया था कि मुझे बस उल्टी आनी बाकी थी।

फाल्गुनी ने कहा कि नए गीत ने मूल की मासूमियत को बर्बाद कर दिया है। उन्होंने कहा, "वीडियो और पिक्चराइजेशन में जो इनोसेंस थी, उसका पुरा सत्यनाश किया है इस गाने में। रीमिक्स हो रहे हैं लेकिन इसे अच्छे तरीके से करें। अगर आप युवा पीढ़ी तक पहुंचना चाहते हैं, तो गाने की लय बदल दें, लेकिन इसे सस्ता न बनाएं। गीत की मौलिकता को मत बदलो।

गायिका ने कहा, मुझे नहीं लगता कि मुझे कुछ करने की जरूरत है। मेरे प्रशंसक गाने के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं। मैं सिर्फ कहानियां साझा कर रही हूं। जब वे मेरा समर्थन कर रहे हैं तो मैं चुप क्यों रहूं, मैं कैसे चुप बैठूं।

उधर, विवाद पर नेहा कक्कड़ ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा, मैंने जिंदगी में जो हासिल किया है, वो दुनिया में कम ही लोगों को नसीब होता है। वो बेहद कम उम्र में। फेम, अनगिनत सुपरहिट गाने, सुपरडुपर हिट टीवी शोज, वर्ल्ड टूर, बच्चों से लेकर 80-90 साल की उम्र तक के फैंस और क्या नहीं। क्या आप जानते हैं कि ये सब मुझे कैसे मिला।

Sort:  

Plz like me my all post mam