माधुरी: उफ़! करीब 20 साल बाद 'डोला रे डोला' पर माधुरी ने किया धमाल, एक बार जरूर देखें..

in #all2 years ago

NILESH_ADSUL____2022_09_25T091949_212.jpgधुरी: उफ़! करीब 20 साल बाद 'डोला रे डोला' पर माधुरी ने किया धमाल, एक बार जरूर देखें..
पर प्रकाशित: 25 सितंबर 2022, 4:22 पूर्वाह्न

द्वारा
नीलेश अडसुल

झलक दिखला जा 10 : डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' की इस समय काफी चर्चा हो रही है. करीब पांच साल बाद यह कार्यक्रम एक बार फिर दर्शकों के सामने आया है। दिलचस्प बात यह है कि इस कार्यक्रम में अभिनेत्री अमृता खानविलकर, अभिनेता गशमीर महाजानी और नृत्य निर्देशक आशीष पाटिल जैसे तीन मराठी चेहरों ने प्रतियोगी के रूप में भाग लिया है। हाल ही में एक अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया था जिसमें अमृता और आशीष के साथ माधुरी दीक्षित 'डोला रे डोला' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। ये वीडियो फिलहाल वायरल हो रहा है.
हाल ही में 'झलक दिखला जा 10' का एक प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में माधुरी बीस साल पहले के 'डोला रे डोला' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. माधुरी के साथ अमृता खानविलकर और आशीष पाटिल भी 'डोला रे डोला' में धमाल मचाते नजर आ रहे हैं. आपाल्या को याद होगा कि माधुरी, ऐश्वर्या और शाहरुख खान ने 20 साल पहले 'देवदास' की थी। उसी अजरमार फिल्म का गाना 'डोला रे डोला' आज भी हमें झूमने पर मजबूर कर देता है. अमृता और आशीष ने हाल ही में इस गाने पर डांस किया है. उसके बाद माधुरी दीक्षित ने भी अपना