सराफा काराेबारी की पत्नी व आठ साल के बेटे की हत्या

in #aligarhnews2 years ago (edited)

IMG-20220526-WA0063.jpg
अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके के सुरेंद्र नगर में सर्राफा कारोबारी ललित वर्मा की पत्नी और आठ साल के बेटा की अज्ञात लोगों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। जनाकारी के मुताबिक ललित वर्मा की फूल चौराहे पर ज्वैलर्स की दुकान है। घर पर पत्नी शिखा वर्मा और आठ साल का बेटा घर पर थे, जबकि दो बेटी मथुरा अपनी बुआ के यहां गई हुई हैं।

बताया जा रहा है कि ललित देर शाम जब दुकान बंद कर घर पहुंचे तो पत्नी और बेटा लहूलुहान पड़े हुए थे। दोनों को चाकू से गोदा गया था। मौके पर ही उनकी मौत हो गई । घर का सामान अस्तव्यस्त पड़ा हुआ है। माना जा रहा है कि लूट के लिए मां-बेटा का कत्ल किया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सहित आला अधिकारियों ने घटनास्थल का मुआयना किया है।

वहीं इस घटना को खोलने के लिए पांच टीमें लगाई गई है, एसएसपी अलीगढ़ कलानिधि नैथानी ने बताया कि पुलिस की टीम जल्द ही इसे घटना का खुलासा करेंगी। सब चीजों को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है। मृतका के पति ने नामजद तहरीर दी दी है जिसमें मृतिका की सगी बहन तथा उसके होने वाले पति पर घटना का शक जताया है। पुलिस हर पहलू पर गहनता से जांच कर रही है।

Sort:  

जब wortheum news में लाइक करने पर ही एक दूसरे का फायदा तब हमने आपको लाइक ओर फॉलो किया है प्लीज़ आप भी हमे लाइक ओर फॉलो करें।🙏