अलीगढ़ टप्पल हथियारों के बल पर नमकीन व्यापारी से एक लाख की लूट

in #aligarh2 years ago

अलीगढ़ खैर तहसील क्षेत्र के कस्बा जट्टारी के निकटवर्ती अलीगढ पलवल मार्ग पर स्थित भरतपुर बझेडा के पास रात को नोएडा-अलीगढ रोडवेज बस में हथियारों के बल पर व्यापारी से एक लाख रुपये कि हुई लूट।
IMG-20220517-WA0017.jpg
बता दे कि नमकीन व्यापारी नरेंद्र कुमार अग्रवाल पुत्र नरेश चंद्र अग्रवाल निवासी खैर सोमवार शाम को उगाही करने के लिए कस्बा जट्टारी में आया व कस्बा जट्टारी में उगाही करना शुरू किया व देर शाम तक उगाही करने के बाद नोएडा से अलीगढ जाने वाली रोडवेज बस से कस्बा जट्टारी से खैर जाने के लिए बस में बैठा।

बताया जाता हैं कि नमकीन व्यापारी के साथ एक नकाबपोश अज्ञात व्यक्ति भी बस में चढ़ा व बस ड्राइवर से कहा कि आगे उसके दो मित्र खड़े हुए हैं। इसलिए आगे बस रोककर चलना व नकाबपोश के कहे अनुसार बस ड्राइवर ने बस को सडक किनारे हीरो स्प्लेंडर बिना नंबर के पास बस को रोका तो उक्त दोनों लोग बस में हथियारों के साथ चढ़ गए व तीनो बदमाशों ने व्यापारी से उसका उगाही वाला थैला छीनने का प्रयास किया व थैला ना देने पर तीनो बदमाशों द्वारा तमंचे कि बट से व्यापारी को घायल कर थैला छीनकर अपनी बाइक से भाग निकले।

घटना की सूचना पुलिस को दी गयी व घायल व्यापारी के परिजनों को दी गयी। सूचना पाकर पुलिस व परिजन मौके पर पहुंचे व घायल व्यापारी को उपचार हेतु राघव हॉस्पिटल ले जाया गया व पुलिस द्वारा घटना के सम्बन्ध में जाँच पड़ताल की व पुलिस जाँच पड़ताल में लगी हुई हैं।

कस्वा जट्रटारी में पूर्व में भी ऐसी लूट की अनेको घटनाओ को बदमाश अंजाम दे चुके हैं व उनके दिल में पुलिस का तनिक भी भय व्याप्त नहीं हैं एवं बेखौफ होकर घटनाओ को अंजाम दे रहे हैं।

घटना के दौरान बदमाशों द्वारा हथियार निकाल लेने के बाद यात्रीगण घबरा गए। जिसके चलते वो बस में शांत बैठने को मजबूर हो गए।

रोडवेज बस को रोककर नमकीन कारोबारी से हथियारों के बल पर हुई लूट के बाद पुलिस मामले पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। घटनास्थल पर ही अधिकारियों से वार्ता की गई तो उन्होंने बताया मामले की जांच की जा रही है। आपको सब कुछ बता दिया जाएगा।