अलीगढ़ BJP प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अब गुंडागर्दी की जगह ईमानदारी की होती हैं चर्चा,SP-BSP हैं लुटेरी

in #aligarh2 years ago

20220511_195431.jpgउत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की तहसील खेर क्षेत्र के थाना टप्पल इलाके में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह अलीगढ़ में टप्पल ब्लॉक के जैतपुरा गांव में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि जल बचाओ गोष्ठी के तहत लोगों को जल संरक्षण का महत्व बता रहे हैं. उन्होंने कहा कि टेल तक पानी पहुंचे. तालाब, पोखर भरे जाएं और घर घर नल पहुंचे. जिससे शुद्ध पानी लोगों को मिले. उन्होंने कहा कि 2024 तक सभी घरों में स्वच्छ पानी नल के माध्यम से लोगों को मिलें. यही प्रधानमंत्री की सपना है। इसके साथ ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने पूर्व के सपा और बसपा सरकार को लुटेरी सरकार बताते हुए जमकर हमला बोला गया हैं।

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि योगी और मोदी पर भरोसा करना। ये ही परिवार के लोग हैं। अगर अपने परिवार का भी कोई सदस्य सपा, बसपा से चुनाव लड़ जाएं। इन पर मोहर लगाना पाप नहीं महापाप है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने सपा -बसपा को लुटेरा बताया और कहा कि जिस दिन सरकार बनी थी. उस समय लखनऊ की सड़कों पर रात 3 बजे तक घुमा. लखनऊ की सड़क पर सन्नाटा था. गाड़ियां दिखाई नहीं दे रही थी. सपा की सरकार बन गई होती तो होटल बुक होता. तीन हजार गाड़ियां रोड पर घूम रही होती. डीएम और दरोगा हड़काये जाते, जेई, इंजिनीरिंग राज्य को एक दिन में लूट लिया होता.लेकिन योगी जी को दुबारा मुख्यमंत्री बना दिया.इसलिए राज्य खुशहाली के रास्ते पर है ।

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में परिवर्तन हो रहा है. लोग सोच बदल रहे हैं ..पूरी दुनिया बदल रही है हम लोग रोजगार के लिए बाहर नहीं गए. अब सभी लोग रोजगार देने के लिए आगे बढ़ रहे हैं . उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड में महिलाओं के समूह ने सालाना दूध बेचकर तीन करोड़ का बिजनेस कर रही है. उन्होंने कहा कि अपना दिमाग रचनात्मक कार्यों में लगाइए. कुछ बदलाव करना है तो छोटी- मोटी बात के लिए नाराज नहीं होना है. उन्होंने राजा महेंद्र प्रताप सिंह का भी जिक्र किया और कहा कि इस क्षेत्र के ही नहीं बल्कि पूरे राष्ट्र के गौरव थे. कल्याण सिंह का भी स्मरण किया. उन्होंने कहा कि जिले के सात विधानसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी को जीता कर जनता ने विपक्षियों पर ताला लगा दिया.

उन्होंने कहा कि तपस्वी व त्यागी समर्पित होकर राष्ट्र को चलाते हैं. देश के प्रधानमंत्री की गाड़ी में परिवार का कोई सदस्य नहीं बैठ सकता. त्याग और तपस्या कर रहे हैं. ताकि गांव में अंतिम पंक्ति के व्यक्ति का मकान झोपड़पट्टी से पक्का बन जाएं. उसके घर में शौचालय, पानी, बिजली, राशन पहुंच जाएं. उसको किसी तरह की तकलीफ न हो . उन्होंने कहा कि देश बदल रहा है. आज देश का प्रधानमंत्री बाहर जाता है. तो क्विन विक्टोरिया भी उनका स्वागत करती है. भारत माता की जय, वंदे मातरम के नाम पर अंग्रेज जेल भेजते थे. आज उसी लंदन की धरती पर विक्टोरिया महल में प्रधान सेवक मोदी के कारण भारत माता की जय और वंदे मातरम का नारा लगता है. यही परिवर्तन करने आए हैं. जातिवाद, क्षेत्रवाद, व्यक्तिवाद, परिवारवाद क्या है. इससे एक व्यक्ति का विकास होता है. उन्होंने कहा कि 2047 की लड़ाई ईमानदारी की होगी. उन्होंने कहा कि जिसके घर में ज्ञानी और पढ़े-लिखे बच्चे इमानदार रहेंगे. वही लड़ाई लड़ेगा . बेईमानों को कोई पसंद नहीं करेगा.

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि 2014 के बाद परिवर्तन आया है. लोगों की सोच बदली है. काम करने का तरीका बदला है. अब राज्य के अंदर मुस्लिम तुष्टिकरण की चर्चा नहीं होती है. गुंडागर्दी की चर्चा नहीं होती है. भ्रष्टाचार की जगह अब ईमानदारी की चर्चा होती है. उन्होंने कहा कि एक सिपाही जाता है, लाउडस्पीकर उतर जाता है. सड़क पर हनुमान चालीसा नहीं होता है और नमाज भी नहीं पढ़ी जाती है. इस प्रकार की सोच विकसित हुई है. अनुशासन पैदा हुआ है. सड़क जाम नहीं होती है. लोगों का सम्मान बढ़ता है।20220511_195448.jpg