अलीगढ़ आम के बाग की रखवाली कर रहे युवक पर बदमाशों ने बोला धावा,12 पेटी आम लूट ले गए बदमाश

in #aligarh2 years ago

20220607_173513.jpgउत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना बरला इलाके के गांव गाजीपुर में देर रात एक युवक आम के बाग की रखवाली कर रहा था। उसी दौरान आधा दर्जन के करीब बदमाशों ने आम के बाग में रखवाली कर रहे युवक के ऊपर धावा बोल दिया। जिसके बाद आम के बाग में घुसे आधा दर्जन के करीब बदमाशों ने एक दर्जन के करीब पेटी आम की लूट ली गई। युवक ने आम की पेटी लूटने का विरोध किया तो बदमाशों ने उसको जान से मारने की धमकी दे दी जिसके बाद आम के बाग में घुसे बेखौफ बदमाश आम की करीब एक दर्जन पेटी लूट कर आम लूट की वारदात को अंजाम दे मौके से फरार हो गए। जिसके बाद आम के बाग में घुसकर आधा दर्जन के करीब बदमाशों द्वारा आम की पेटी लूटने की घटना के बाद पीड़ित युवक सुबह होने पर थाने पहुंचा और थाने पहुंचकर बदमाशों द्वारा आम की पेटी लूटने की घटना पुलिस को बताई और मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को तहरीर दी गई।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना बरला इलाके के गांव गाजीपुर के पास देर रात बेखौफ बदमाशों के द्वारा लूट की एक हैरान कर देने वाली वारदात को अंजाम दिया गया है। जहां आम के बाग युवक रखवाली कर रहा था। उसी दौरान आम के बाग में देर रात आधा दर्जन बदमाशों ने अचानक धावा बोल दिया। आम के बाग में आधा दर्जन बदमाशों के द्वारा बोले गए धावे के बाद आम के बाग की रखवाली कर रहे युवक को पकड़ लिया। जिसके बाद आम के बाग में घुसे आधा दर्जन बदमाशों ने आम की पेटियों को लूटना शुरू कर दिया। आम के बाग की रखवाली कर रहे युवक ने जब आम की पेटी लूटने का विरोध किया। तो बदमाशों ने युवक के साथ मारपीट कर उसको घायल कर दिया। जिसके बाद आम के बाग में आम की पेटियां लूटने के लिए घुसे आधा दर्जन बदमाशों के द्वारा एक दर्जन के करीब पेटी आम लूट की वारदात को अंजाम देकर बेखौफ बदमाश मौके से फरार हो गए। जिसके बाद आम के बाग में आम की लूट होने के बाद पीड़ित युवक ने सुबह थाने पहुंचकर आम की लूट करने वाले आधा दर्जन बदमाशों के खिलाफ पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित में तहरीर दी गई है पुलिस ने आम के बाग की रखवाली कर रहे पीड़ित युवक की तहरीर पर आम की पेटी लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश शुरू करते हुए कार्रवाई करनी शुरू कर दी गई है।

आपको बताते चलें थाना बरला क्षेत्र निवासी असलम के द्वारा गाजीपुर गांव के सुरेंद्र पालीवाल का एक आम का बाग ले रखा है। जिस आम की रखवाली करने के बाद सोमवार की देर रात में वह बाग में ही सो रहा था। उसी दौरान देर रात करीब आधा दर्जन बदमाश आम के बाग में घुस गए और आम के बाग में घुसते ही उस पर सोते हुए बदमाशों ने हमला बोल दिया। जिसके बाद आम के बाग में घुसे बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की गई और कांच की बोतल से उसके ऊपर हमला कर दिया। बदमाशों द्वारा की गई मारपीट और कांच की बोतल से किए गए हमले के बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आरोप है कि बदमाशों द्वारा उसके साथ मारपीट करने के बाद आम के बाग में रखे करीब 12 पेटी आम की लूटकर फरार हो गये। जिसके बाद उसने सुबह थाने पहुंच कर अपने साथ हुई आपबीती थाने में मौजूद पुलिस कर्मियों को बताई और मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी।

इस पूरे मामले पर थाना बरला थानाअध्यक्ष घनश्याम सिंह का कहना है कि पीड़ित के द्वारा दी गई तहरीर पुलिस को मिल गई है। बदमाशों द्वारा मारपीट के बाद घायल युवक को डाक्टरी परीक्षण कराने के लिए अस्पताल भेजा है। तहरीर के आधार पर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। बदमाशों की शुरू कर दी गई है। जल्द ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Sort:  

अपराध बढ़ ही रहा है,लोग आम लूट कर ले गए,बड़ी अजीब घटना है गनीमत है हाथो से रोटी छीनकर नही ले जा रहे।लुटेरे।