अलीगढ़ खून से पत्र लिख मस्जिदों में जुम्मे की नमाज प्रतिबंध किए जाने की जाएगी राष्ट्रपति से मांग

in #aligarh2 years ago

अलीगढ़ IMG-20220604-WA0067.jpgदेश की मस्जिदों में प्रतिबंध की जाएं जुम्मे की नमाज,खून से पत्र लिख अखिल भारत हिंदू महासभा की राष्ट्रपति से की जाएगी मांग

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक पांडे ने देशभर की मस्जिदों में पढ़ी जाने वाली जुम्मे की नमाज को प्रतिबंध किए जाने को लेकर अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं के द्वारा खून से एक पत्र रविवार को बिदास कंपाउंड पर स्थित उनके आवास पर लिखा जाएगा। जुम्मे की नमाज को प्रतिबंध किए जाने को लेकर कार्यकर्ताओं के द्वारा खून से लिखे गए इस पत्र को महामहिम राष्ट्रपति के नाम संबोधित किया जाएगा। अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता समेत कार्यकर्ताओं की मांग है कि देश में मस्जिदों में होने वाली जुम्मे की नमाज पर प्रतिबंध लगाया जाए। रविवार को राष्ट्रपति के नाम संबोधित खून से पत्र लिखे जाने को लेकर अखिल भारतीय महासभा के कार्यकर्ताओं द्वारा तैयारियां शुरू कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क क्षेत्र की स्थिति बिदास कंपाउंड कॉलोनी में रहने वाले अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक पांडे के द्वारा देश भर की मस्जिदों में पढ़ी जाने वाली जुम्मे की नमाज को पूरी तरह से प्रतिबंध किए जाने को लेकर अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं के द्वारा रविवार को अपने आवास पर खून से एक पत्र देश के महामहिम राष्ट्रपति के नाम संबोधित करते हुए लिखा जाएगा। अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं द्वारा अपने खून से लिखे जाने वाले पत्र में देश के महामहिम राष्ट्रपति से मांग की जाएगी कि देश भर की मस्जिदों में पढ़ी जाने वाली जुम्मे की नमाज को पूरी तरह से प्रतिबंधित किया जाए। वहीं अखिल भारत महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक पांडे के बताए अनुसार 5 जून 2022 रविवार की सुबह करीब 10:00 बजे अखिल भारत हिन्दू महासभा कार्यालय बी दास कंपाउंड ,नौरंगाबाद पर महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित एक पत्र कार्यकर्ताओं के खून से लिखा जाएगा। जिसमें इस देश में जुमे की नमाज पर प्रतिबंध लगाने की मांग की जाएगी।जबकि ज्ञापन सनातन भवन बी दास कंपाउंड नौरंगाबाद हरिगढ़ पर ही दिया जाएगा।
IMG-20220604-WA0066.jpg

Sort:  

Nice