अलीगढ़ पति बोला अवैध संबंधों के चलते पत्नी की मैंने की हत्या,आखिरी सांस तक दबाएं रखा गला

in #aligarh2 years ago

अजय कुमार अलीगढ़20220616_133249.jpg

अलीगढ़ जिले के थाना टप्पल क्षेत्र के गांव कनसेरा में एक पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या करने की सनसनीखेज वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया है। जब मृतक पत्नी रेनू ने अपने पति को अपनी शादी से पहले ही हुई मुलाकात के दौरान बताया था कि उसके अपनी ही बुआ के बेटे अंकित के साथ अवैध संबंध चल रहे हैं। लेकिन शादी के बाद भी पत्नी रेनू के उसके बुआ के बेटे अंकित के साथ अवैध संबंध लगातार बरकरार रहे। अवैध संबंधों को मना करने पर पत्नी को एक थप्पड़ जड़ दिया। फिर भी नहीं मानी तो पत्नी के चेहरे पर कपड़ा डालकर दोनों हाथों से आखिरी सांस निकलने तक गला दबाएं रख हत्या कर दी।

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र के गांव कनसेरा में एक पति ने अपनी नवविवाहिता 21 वर्षीय पत्नी के अपने ही बुआ के बेटे के साथ शादी से पहले चले आ रहे अवैध संबंधों के चलते चेहरे पर कपड़ा डालकर दोनों हाथों से गला दबाकर निर्मम हत्या का मौत के घाट उतार दिया गया। अवैध संबंधों के चलते पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने मोबाइल कैमरे में एक वीडियो कैद किया। जिस वीडियो में उसने अपनी पत्नी के अपने ही बुआ के बेटे अंकित के साथ चल रहे अवैध संबंधों के चलते हत्या करने का जुर्म कबूल किया गया। पत्नी की हत्या करने के बाद मोबाइल में हत्या का जुर्म कबूल करने के बाद पति ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। सोशल मीडिया पर पत्नी की हत्या करने के बाद वायरल किए गए इस वीडियो में हत्यारोपी पति ने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा है कि उसने अपनी नवविवाहिता 21 वर्षीय पत्नी रेनू की उसके बुआ के बेटे अंकित के साथ चल रहे अवैध संबंधों के चलते ही उसने अकेले गला दबाकर हत्या की है। जिसमें उसके परिवार का इस हत्या से कोई लेना देना नहीं है। हालांकि मृतक लड़की के भाई ने आरोपी पति आशीष सहित उसके परिवार के कई अन्य लोगों के खिलाफ दो लाख रुपए ओर एक सोने की चेन नहीं देने के चलते उसका उत्पीड़न और हत्या किए जाने का मुकदमा दर्ज कराया गया है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र के गांव कनसेरा निवासी आशीष कुमार पुत्र जाहान सिंह ने अवैध संबंधों के चलते अपनी पत्नी की दोनों हाथों से गला दबाते हुए फांसी लगाकर निर्मम हत्या करने के बाद पत्नी का हत्यारोपी पति आशीष ने फोन पर बनाए गए वीडियो में अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उसकी 21 वर्षीय नवविवाहिता पत्नी रेनू का शादी से पहले ही अंकित नाम के युवक के साथ पिछले काफी समय से नाजायज अवैध संबंध चल रहे थे। आरोप है कि उसकी पत्नी रेनू के द्वारा शादी होने से पहले जब दोनों मिले तो उस दौरान जानकारी करने पर उसको बताया गया कि बुआ के बेटे अंकित के साथ उसके अवैध संबंध चल रहे हैं। शादी से पहले ही उसकी पत्नी के बुआ के बेटे अंकित के साथ चल रहे अवैध संबंधों की जानकारी होने पर जब उसने अपने परिवार के लोगों को उसकी होने वाली पत्नी के चल रहे अवैध संबंधों के बारे में बताने की बात कही तो इस पर उसकी पत्नी रेनू ने परिवार के लोगों से अवैध संबंधों की यह बात बताने से मना कर दिया। जिसके बाद दोनों की शादी हो गई और शादी के बाद उसने अपनी नवविवाहिता पत्नी रेनू को अपनी बुआ के बेटे अंकित के साथ अवैध संबंध बनाते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया था।लेकिन उसके बाद पत्नी ससुराल से 15 दिन के लिए अपने मायके पहुंच गई। जिसके बाद पत्नी से फोन पर भी बातचीत के दौरान उसकी पत्नी ने बताया कि उसकी बुआ का बेटा अंकित उससे मिलने के लिए उसके मायके पहुंचा था। जिसके बाद दोनों के बीच अवैध संबंध बने। जिसके बाद उसकी पत्नी मायके से ससुराल पहुंच गई ओर ससुराल पहुंचने पर आरोपी पति ने उसके बुआ के बेटे के साथ चल रहे अवैध संबंधों को लेकर आगे से मिलने के लिए मना किया गया अपनी पत्नी को काफी समझाया गया। आरोप है कि उसके लाख समझाने के बावजूद भी उसकी पत्नी उस लड़के के साथ अपने अवैध संबंध बनाने से मना नहीं किया। इसी बात को लेकर उसको गुस्सा आ गया और उसने गुस्से में आकर अपनी पत्नी रेनू को गाल पर थप्पड़ जड़ दिया। जिसके बाद उसकी पत्नी ऊपर की मंजिल से नीचे आ गई। बुआ के बेटे के साथ चल रहे अवैध संबंधों के चलते दोनों के बीच कहासुनी हुई जिसके बाद उसने अपनी पत्नी के चेहरे पर कपड़ा डाल दिया और अपने दोनों हाथों से अपनी पत्नी का गला तब तक दबाए रखा जब तक कि उसकी आखिरी सांस नहीं निकल गई और उसकी अपने दोनों हाथों से गला दबाकर हत्या कर दी गई। जिसके चलते पत्नी की हत्या होने के बाद उसके गले पर नीले निशान पड़ गए थे। आरोप है कि पत्नी रेनू के हत्या में उसके परिवार का कोई भी लोग शामिल नहीं है जबकि उसने अपनी नवविवाहिता 21 वर्षीय पत्नी रेनू की उसके बुआ के बेटे अंकित के साथ चल रहे अवैध संबंधों के चलते ही उसने अकेले गला दबाकर अपनी पत्नी की हत्या की है। जिसमें उसके परिवार का इस हत्या से कोई लेना देना नहीं है।

बाइट- आशीष कुमार हत्यारोपी पति

वहीं इस पूरे मामले पर एसपी पुनीत दिवेदी का कहना है कि एक पति ने अवैध संबंधों के चलते अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और खुद ने पत्नी की हत्या करने का जुर्म स्वीकार किया है,ओर एक वीडियो वायरल कर पति आशीष ने खुद बताया है कि उसने अपनी पत्नी की अवैध संबंधों के चलते गला दबाकर मौत के घाट उतारा है। जिसमें उसके परिवार के लोगों का कोई दोष नहीं है। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव का पंचनामा भरकर डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। तो वहीं कोतवाली क्षेत्र के गांव अरनी निवासी मृतक महिला के परिजनों द्वारा उसके पति आशीष सहित परिवार के कई लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न और हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने मृतक महिला रेनू के परिजनों की तहरीर पर आरोपी पति आशीष सहित उसके परिवार के लोगों के खिलाफ धारा 498A सहित 304B के के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस ने आरोपी पति आशीष को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है। अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।
IMG-20220615-WA0081.jpg

Sort:  

पोस्ट को लाइक कर दिया है, कॉमेंट भी कर रहा हूं कृपया आप भी मेरे अकाउंट को लाइक करें और कमेंट करें दोनों को फायदा होगा। धन्यवाद

मेने कर दिया आपको फॉलो आप भी कृपया करे