अक्षय कुमार ने की ट्विंकल के साथ अपने रिश्ते पर बात

in #akshaykumar2 years ago

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने और पत्नी ट्विंकल खन्ना के बारे में खुलकर बात की है। अक्षय ने खुलासा करते हुए बताया कि वो और ट्विंकल एक दूसरे की लाइफ में इंटरफेयर नहीं करते हैं। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वो दोनों एक-दूसरे से बहुत अलग सोचते हैं।
untitled_1654154623.jpeg
अक्षय ने की अपनी रिलेशनशिप पर बात
अक्षय से जब यह पूछा गया कि क्या वो एक-दूसरे से काम को लेकर बातें करते हैं, तो एक्टर ने कहा, "अगर मैं कुछ पूछता हूं तो ट्विंकल मुझे सजेशन दे देती हैं। अगर वो मुझसे उनका लिखा कॉलम पढ़ने के लिए कहती हैं तो मैं पढ़ लेता हूं। यदि ट्विंकल मुझसे कुछ पूछती हैं तो मैं उन्हें अपनी राय बता देता हूं। वहीं, अगर वो नहीं पूछतीं तो मैं चुप रहना पसंद करता हूं। मैं उनकी लाइफ में इंटरफेयर नहीं करता और न वो मेरी लाइफ में इंटरफेयर करती हैं।"
एक्टिंग छोड़ राइटर बन गई हैं ट्विंकल
ट्विंकल दिवंगत एक्टर राजेश खन्ना और एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया की बेटी हैं। ट्विंकल ने जनवरी 2001 में अक्षय कुमार से शादी की और अब वो दो बच्चों की मां हैं, जिनका नाम आरव और नितारा है। वो साल 1990 और 2000 के दशक की शुरुआत में एक एक्ट्रेस हुआ करती थीं, लेकिन अपने पहले प्यार, राइटिंग को आगे बढ़ाने के लिए उन्होंने एक्टिंग छोड़ दिया। उन्होंने अब तक तीन सबसे अधिक बिकने वाले नोवल्स पब्लिश किए हैं।