एक बार फिर से सबसे ज्यादा टैक्स जमा करने वाले स्टार बने अक्षय कुमार, आयकर विभाग ने दिया खास सम्मान

in #akshay2 years ago

IMG_20220724_155237.png

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार उन सितारों में से एक हैं जो हर साल अपनी कई फिल्में लेकर आते हैं. फिल्म हिट हो या फ्लॉप, अक्षय कुमार की कमाई हमेशा लगातार बनी रहती है. यही वजह है जो एक बार फिर से अक्षय कुमार सबसे ज्यादा टैक्स का भुगतान करने वाले अभिनेता बन गए हैं. इस बात की जानकारी खुद भारतीय आयकर विभाग ने अक्षय कुमार को एक प्रमाण पत्र से सम्मानित करके दी है. अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म टीनू देसाई की शूटिंग में व्यस्त हैं.
इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों लंदन में चल रही है. अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला की खबर के अनुसार भारतीय आयकर विभाग की ओर से टीनू देसाई के सेट पर अक्षय कुमार को उनकी टीम के जरिए सम्मान पत्र दिया गया है. विभाग ने अभिनेता को यह पत्र पिछले एक साल में सबसे ज्यादा टैक्स का भुगतान करने पर दिया है. गौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं है जब अक्षय को यह सम्मान दिया गया है, क्योंकि अभिनेता पिछले 5 वर्षों में लगातार भारत के सबसे ज्यादा टैक्स का भुगतान करने वालों में से एक हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो टीनू देसाई के अलावा अक्षय कुमार लंदन में ही जसवंत सिंह गिल की बायोपिक की शूटिंग कर रहे हैं. उनके अगस्त के पहले सप्ताह में भारत लौटने की संभावना है. वह आते ही अपनी अगली फिल्म रक्षा बंधन के प्रमोशन में जुट जाएंगे. उनकी फिल्म रक्षा बंधन लंबे समय से सुर्खियों में है. यह फिल्म 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी.