#लखनऊ एक्‍सप्रेस-वे पर हाथी देख अखिलेश यादव ने किया तंज

in #akhilesh2 years ago

यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने बुंदेलखंड एक्‍सप्रेसवे को लेकर योगी आदित्‍यनाथ सरकार पर एक बार फिर तंज कसा है। अखिलेश ने शुक्रवार को एक ट्वीट किया जिसमें एक हाथी सड़क पर जाता दिख रहा है। अखिलेश का कहना है कि ये हाथी आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेसवे पर चल रहा है।

samajwadi_party_national_president_akhilesh_yadav_1652841767.webp

उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा-'ये तो गनीमत है कि पाबंदी के बावजूद हाथी जी सपा के बनाए मजबूत 'आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे' पर विचरण कर रहे हैं, कहीं ग़लती से ये बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर चले गये होते तो गुणवत्ता का मारा वो बेचारा इनका वज़न सह नहीं पाता… वो ख़ुद खंडित होता और ये चोटिल। एक्सप्रेस-वे सुरक्षा कहाँ है?'

जाहिर है कि इस ट्वीट के जरिए अखिलेश यादव ने अपने शासन के दौरान बने एक्‍सप्रेसवे और वर्तमान सरकार के समय बने एक्‍सप्रेस वे के निर्माण में अंतर होने का संदेश देने की कोशिश की है। बता दें कि पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने 296 किलोमीटर लम्‍बे बुंदेलखंड एक्‍सप्रेसवे का उद्घाटन किया था।

https://twitter.com/yadavakhilesh/status/1553035988758593538?s=20&t=DO87vTnocmEBKZrfTRAiRQ

इसके एक हफ्ते के अंदर एक्‍सप्रेसवे पर एक जगह बारिश की वजह से गड्डे हो जाने की कथित तस्‍वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुईं। इसके बाद अखिलेश यादव ने एक्‍सप्रेसवे के निर्माण की गुणवत्‍ता को लेकर सवाल उठाए थे।