अजमेर डिस्कॉम: तस्वीरों में देखें इंजीनियर्स की अश्लील पार्टी, नशे में लड़कियो संग

in #ajmer2 years ago

राजस्थान के अजमेर डिस्कॉम के इंजीनियरों की पार्टी के अश्लील डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। यह वीडियो 18 जून को पुष्कर के एक नामी होटल में हुई पार्टी के हैं। एसई स्तर के इंजीनियर ने रिटायरमेंट से पहले यह पार्टी दी थी। पार्टी इतनी भव्य थी कि इसमें 11 जिलों के इंजीनियर और कर्मचारी शामिल हुए थे। बताया जा रहा है कि गिफ्ट और शराब के लिए मांगे गए रुपये पर हुए विवाद के बाद पार्टी के वीडियो वायरल किए गए हैं। इन वीडियो में शामिल लोग लड़कियों के साथ डांस कर रहे हैं। कुछ इंजीनियर और कर्मचारी आपत्तिजनक अवस्था में भी दिखाई दे रहे हैं।

indecent-party-of-ajmer-discom-engineers_1659089151.jpeg

जानकारी के अनुसार 18 जून को पार्टी देने वाले इंजीनियर के रिटायरमेंट के उपलक्ष्य में 30 जून को पुष्कर के एक अन्य होटल एक और में हुई थी। जिसमें इंजीनियरों से उपहार, पार्टी और शराब के लिए 5-5 हजार, बाबूओं और हेल्परों से 1500-1500 रुपए मांगे गए। शराब नहीं पीने वाले कर्मचारियों ने इसका विरोध किया, लेकिन उनकी नहीं सुनी गई। सभी से जबरन रुपये ले लिए गए।

indecent-party-of-ajmer-discom-engineers_1659089261.jpeg

इसी बात को लेकर इंजीनियरों और कर्मचारियों में कहासुनी हो गई जिसके बाद यह वीडियो वायरल किए गए। पार्टी में शामिल कुछ इंजीनियरों ने बताया, पार्टी में मौजूद सभी लोगों से वीडियो नहीं बनाने के लिए कहा गया था, लेकिन शराब के नशे में होने के कारण कुछ लोगों ने वीडियो बना लिए। रुपयों के लिए हुए विवाद के बाद किसी ने यह वीडियो वायरल कर दिए गए।

ajmer-discom-indecent-party_1659089335.jpeg

बता दें कि अजमेर डिस्कॉम में इस तरह का कोई पहला मामला नहीं है। कुछ साल पहले अजमेर डिस्कॉम में एक लेखाधिकारी की रिटायरमेंट की खुशी में हाथीभाटा पावर हाउस में हर्ष फायरिंग भी हो चुकी है। प्रबंधन ने मामले की जांच कराने के बाद कार्रवाई भी की थी। प्रबंधन ने हाथीभाटा पावर हाउस परिसर में बैंड, ढोल बजाने और जुलूस निकालने पर रोक लगा दी थी।

ajmer-discom-indecent-party_1659089392.jpeg

Sort:  

Please follow me and like my post🙏🙏🙏🙏