10 हजार नकद और जेवरात सहित किशोरी लापता

पिता ने एक युवक पर जताया शक,कहा-पहले करता था छेड़छाड़,अब नहीं मिल रहा !!

Screenshot_2022_0905_221107.png

अजमेर/राजस्थान अजमेर के रामगंज थाना क्षेत्र से एक 17 साल की किशोरी के लापता होने का मामला सामने आया है। किशोरी घर से स्कूल के लिए निकली लेकिन वापस घर नहीं लौटी। पिता ने एक युवक पर शक जताया है। उनका कहना है कि वह छेड़डाड़ करता था और ऐसे में डांटा भी था। वह भी नहीं मिल रहा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पिता ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी बेटी पुरानी मंडी स्थित स्कूल में पढ़ती है। रोज सुबह साढ़े 6 बजे उसको दौराई फाटक तक छोडता हूं। वहां से टैम्पों पकड़कर जाती है। दोपहर डेढ़ बजे तक वह घर आ जाती है। लेकिन 3 सितम्बर को वह स्कूल से नहीं लौटी तो पता किया। उसकी सहेली से बात की तो पता चला कि उसके पास मोबाइल है,जिसकी जानकारी हमें भी नहीं। रिश्तेदारों में भी पता किया लेकिन उसका पता नहीं चला। अभी जब घर में तलाशी ली तो पता चला कि वह लगभग 10 हजार नकद,एक सोने की चेन व कडे,चांदी की पायल भी लेकर गई है।

रिपोर्ट में यह भी बताया कि अगस्त महीने में एक लडका उसको छेडता था व उसको परेशान भी करता था। जब जानकारी मिली तो उसको समझाया व डांटा गया। उस समय उसने कहा था कि मैं देख लूंगा। अभी तक उसकी कोई शिकायत नही आई,लेकिन अब वह भी लापता है। उसका नाम धीरज नोगीया व साथी कुशाल नोगीया,प्रफुल नोगीया, कुलदीप नोगीया निवासी कंचन नगर दौराई है। इन सभी पर शक है। अत: कार्रवाई की जाए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच एएसआई होशियार सिंह को सौंपी है।