रामबाग चौराहे पर राहगीरों को मिलने लगा शुद्ध शीतल पेयजल

in #agra4 months ago

IMG-20240514-WA0439.jpg

**

-- रोमसन्स चैरिटेबल सोसायटी ने हनुमान मंदिर पर लगाया आरओ प्लांट

आगरा। भीषण गर्मी में शहर के व्यस्ततम और मुख्य रामबाग चौराहे पर शीतल जल के अभाव को देखते हुए रोमसन्स चैरिटेबल सोसायटी ने कॉर्पोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व के अंतर्गत नेक पहल करते हुए लोकहित में मंगलवार- दोपहर चौराहे के निकट श्री हनुमान मंदिर पर स्वच्छ एवं शीतल जल की नियमित और अबाध आपूर्ति के लिए आरओ वाटर प्लांट लगाकर नवीनीकृत प्याऊ का शुभारंभ किया। इससे हनुमान भक्तों और राहगीरों को शुद्ध शीतल पेयजल से राहत मिली तो उन्होंने रोमसन्स ग्रुप की इस नेक पहल की मुक्त कंठ से सराहना की।
इस अवसर पर रोमसन्स ग्रुप के चेयरमैन विजय कुमार खन्ना, मैनेजिंग डायरेक्टर किशोर नारायण खन्ना, ज्वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर ललित नारायण खन्ना और डायरेक्टर विकास खन्ना प्रमुख रूप से मौजूद रहे।
चेयरमैन विजय कुमार खन्ना ने बताया कि हमारी कंपनी व चैरिटेबल सोसायटी कॉरपोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी के तहत समय-समय पर जगह-जगह जाकर लोकहित के कार्य आवश्यकतानुसार करवाती रहती है। इन कार्यों से हमें आत्मिक संतोष प्राप्त होता है।
मैनेजिंग डायरेक्टर किशोर नारायण खन्ना ने बताया कि रामबाग शहर का मुख्य चौराहा होने के कारण यहां से आम जनता का आवागमन बहुत अधिक होता है परंतु यहां पर शीतल जल की कोई व्यवस्था नहीं थी। इसे देखते हुए हमारी सोसायटी की तरफ से यह नेक पहल की गई है ताकि भीषण गर्मी से लोगों को राहत मिल सके।