कानपुर में हुए बवाल के बाद अगरा पुलिस अलर्ट,मिश्रीत आबादी में कर रही पैदल गस्त

in #agra2 years ago

IMG-20220604-WA0058.jpgशमशाबाद... कानपुर में हुए बवाल के बाद पुलिस अलर्ट, एसपी पूर्वी ने मिश्रित आबादी में किया पैदल मार्च, अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील

शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद कानपुर में हुए बवाल के बाद आगरा में भी पुलिस प्रशासन अलर्ट नजर आया। पुलिस में मिश्रित आबादी से जुड़े इलाकों में फ्लैग मार्च किया। पुलिस अधिकारियों ने लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की। साथ ही शांति और सौहार्द स्थापित रखने को कहा गया।

शनिवार को दोपहर करीब 3:00 बजे शमशाबाद कस्बे के मिश्रित आबादी वाले इलाकों में एसपी क्राइम और एसपीIMG-20220604-WA0078.jpg पूर्वी सोमेंद्र कुमार मीणा के नेतृत्व में पुलिस फोर्स ने पैदल मार्च किया। इस दौरान दाऊजी मंदिर, मोहल्ला टोला, गोपालपुरा, जामा मस्जिद वाली गली समेत 1 दर्जन से अधिक स्थानों पर पुलिस फोर्स ने फ्लैग मार्च किया। साथ ही पुलिस ने लोगों से अपील की है कि किसी भी प्रकार की अफवाह पर ध्यान ना दें।

एसपी ईस्ट सोमेंद्र कुमार मीणा ने बताया कि कानपुर में हुए बवाल के बाद एहतियातन सुरक्षा व्यवस्था को लेकर मिश्रित आबादी वाले इलाकों में फोर्स के साथ पैदल गश्त किया गया है। साथ ही लोगों को किसी भी प्रकार की अफवाह पर ध्यान न देने की अपील की गई है। इसके अलावा शांति व्यवस्था और सौहार्द स्थापित रखने की बात कही गई है। कई जगहों पर पॉइंट बनाकर फोर्स को तैनात किया गया है। पैदल गश्त के दौरान थानाध्यक्ष शमसाबाद राजीव कुमार सिंह भी मौजूद रहे।