डौकी में छेड़छाड़ पर संग्राम, लोगों को ट्रैक्टर से कुचलने का प्रयास,

in #agra2 years ago

आगरा.. डौकी में छेड़छाड़ पर संग्राम, लोगों को ट्रैक्टर से कुचलने का प्रयास, Screenshot_2022-05-22-15-16-25-777_com.whatsapp.jpgमहिला ने झोपड़ी में लगाई आग, 10 लोग घायल, वीडियो हुए वायरल

आगरा के थाना डौकी क्षेत्र में सनसनीखेज खबर सामने आई है, विवाद के दौरान लोगों को ट्रैक्टर से कुचलने का प्रयास किया गया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। तो वही दूसरे वीडियो में महिला झोपड़ी में आग लगाती दिखाई दे रही है। पूरे घटनाक्रम में करीब 10 लोग घायल बताए जा रहे हैं। मामला थाना डौकी क्षेत्र के पीपरा गांव का है। सूचना पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है और घायलों को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

जानकारी के मुताबिक करीब 12:00 बजे गांव में दो पक्षों ओमप्रकाश पुत्र भूदेव और गुड्डू पुत्र परशुराम में आपसी कहासुनी हो गई, देखते ही देखते विवाद इतना बड़ा हो गया कि एक पक्ष ने ट्रैक्टर पर सवार होकर वहां मौजूद लोगों को कुचलने का प्रयास किया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरीके से ट्रैक्टर पर बैठा शख्स लोगों को कुचलने का प्रयास कर रहा है। यही नहीं ऐसा बताया गया है कि ट्रैक्टर पर सवार शख्स के पक्ष की एक महिला ने अपनी ही झोपड़ी में आग लगा दी। जिससे की झोपड़ी जलकर राख हो गई, इसका वीडियो भी वायरल है ।

ट्रैक्टर चालक की अंधाधुंध दबंगई से वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई, चीख पुकार के साथ दोनों पक्षों से 3 महिलाओं समेत करीब 8 लोग घायल हुए हैं। सूचना पर गांव में इलाका पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस को देख कर दोनों पक्षों से अधिकतर लोग भाग निकले। पुलिस ने घायलों को मेडिकल के लिए भेजा है। ऐसा बताया गया है कि 7 महीने पहले दोनों पक्षों में छेड़छाड़ की घटना को लेकर विवाद हुआ था, जिसमें थाने पर मुकदमा भी लिखा था पुलिस उसकी जांच कर रही है। इसी बात को लेकर आज कहासुनी हुई और विवाद ने विकराल रूप ले लिया।

मामले में थाना अध्यक्ष डौकी बहादुर सिंह ने बताया कि गांव में झगड़े की सूचना मिली है, मौके पर पहुंचकर घायलों को मेडिकल के लिए भेजा गया है। पुलिस ने अपनी तरफ से दोनों पक्षों पर बलवा समेत अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। आरोपियों को चिन्हित कर गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।