गर्लफ्रेंड्स के लिए नशे में गर्भवती पत्नी का गला रेता लाश के पास बैठा रहा अय्याश पति

in #agra2 years ago

गर्लफ्रेंड्स के लिए नशे में गर्भवती पत्नी का गला रेता लाश के पास बैठा रहा अय्याश पति, छः माह पहले हुई थी शादी

ताजनगरी आगरा में गर्लफ्रेंड्स के इश्क में पागल युवक ने शराब के नशे में अपनी गर्भवती पत्नी का गला रेत कर उसकी हत्या कर दी। हत्यारा सुबह तक पत्नी की लाश के पास ही बैठा रहा। सुबह परिजनों को जानकारी होने के बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। हत्यारे की छः माह पहले ही शादी हुई थी।

जानकारी के मुताबिक आगरा के थाना न्यू आगरा अंतर्गत नगला हवेली में रिटायर्ड शिक्षक पदम चौधरी अपने बच्चों के साथ रहते हैं। उनके छोटे बेटे उमंग चौधरी की बीती 11 दिसम्बर को प्रीति से शादी हुई थी। उमंग के परिवार का रुनकता के लोहकरेरा में लोहकरेरा मेडिकल स्टोर है। उमंग दयालबाग में कार वॉश सेंटर चलाता था। बीती रात उमंग शराब के नशे में घर आया और नशे में अपनी गर्लफ्रेंड्स से बात करने लगा। इसका पत्नी ने विरोध किया तो उसने धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया और वहीं लाश के पास बैठा रहा।परिजनों के अनुसार प्रीति ढाई माह की गर्भवती थी और काफी दिनों से उमंग और उसमें झगड़े हो रहे थे। एसपी सिटी विकास कुमार के अनुसार परिजनों के द्वारा महिला की हत्या की सूचना मिली थी। धारदार हथियार से हत्या की गई है। मृतका के पति पर पुलिस को शक है और उसे हिरासत में लिया गया है।

पुलिस के सामने कबूला सच

पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर उमंग ने पहले बहाने बनाए पर सख्ती करने पर उसने बताया की उसकी दो गर्लफ्रेंड हैं और उनके चक्कर मे पत्नी से झगड़ा होता था। गर्लफ्रेंड्स के चक्कर में उसने नशे में हत्या कर दी है। रात में वो नशे में लाश के पास ही सो गया और सुबह परिजनों ने पुलिस को सूचना दे दी। सूत्रों की माने तो पुलिस को वारदात में प्रयुक्त हथियार भी बरामद हो गया है। पुलिस के अनुसार मृतका के परिजनों की तहरीर और साक्ष्य के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

अय्याश था हत्यारोपी उमंग

पत्नी की हत्या करने वाला उमंग काफी अय्याश किस्म का है। 2019 में ही उसने फेसबुक पर अपने इश्क के चर्चे सार्वजनिक कर दिए थे। शादी होने से अब तक उसने एक भी तस्वीर पत्नी के साथ पोस्ट नहीं कि थी। उसके द्वारा पत्नी की हत्या जैसा जघन्य अपराध किये जाने से परिजन भी काफी परेशान हैं।IMG-20220522-WA0026.jpg