जब सिपाही का सर फोड़कर गैंगेस्टर को छुड़ा ले गए बदमाश

in #agra2 years ago

)

आगरा में बेखौफ बदमाशों ने दीवानी परिसर के अंदर सिपाही के सर पर ईंट मारकर गैंगेस्टर को छुड़ा लिया और फरार हो गए। पुलिस ने घायल सिपाही को इलाज के लिए भेज बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार फिरोजाबाद के लाइनपार थाना क्षेत्र का रहने वाला विनय श्रोत्रिय पुत्र दिनेश श्रोत्रिय आगरा के बरहन थाना क्षेत्र में काफी समय से गैंग बनाकर वारदात करता रहा है। सिर्फ आगरा में उसके ऊपर खंदौली में एक और बरहन में सात मुकदमे दर्ज हैं। बीते कुछ माह पूर्व उसे बरहन पुलिस ने साथियों के साथ गिरफ्तार किया था और जेल भेजा था।

बुधवार को बरहन के एक मुकदमे में उसकी पेशी दीवानी न्यायालय में थी। विनय श्रोत्रिय को एक सिपाही लॉकअप से लेकर पेशी करवाने कोर्ट ले गया था। वापस आते समय चार युवक अचानक आये और सिपाही के सर पर ईंट मार दी। इसके बाद बदमाशों ने विनय को छुड़ाया और वहां से फरार हो गए। पुलिस ने तत्काल दीवानी के चारों गेट बंद करवा कर जांच की पर आरोपी नहीं मिले।

घटना की सूचना पर एसपी सिटी विकास कुमार समेत कई थानों के फोर्स मौके पर पहुंच गया है। कुछ ही देर में आईजी निचिकेता झा व एसएसपी प्रभाकर चौधरी भी दीवानी आ गए।एसएसपी के अनुसार पूरे जिले समेत आस- पास के शहरों को भी सूचना दे दी गयी है। हर चेकपोस्ट पर पुलिस तैनात की गयी है। घायल सिपाही को इलाज के लिए भेजा गया था। पुलिस सीसीटीवी फुटेज सिपाही को दिखवा रही है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गैंग का सरगना है विनय, दर्ज हैं 30 मुकदमे

आरोपी विनय श्रोत्रिय शातिर किस्म का अपराधी है। उस पर हत्या का प्रयास, लूट, चोरी समेत कई धाराओं में 30 मुकदमे दर्ज हैं। फिरोजाबाद में 22 मुकदमे और आगरा के खंदौली में 1 व बरहन में 7 मुकदमे दर्ज हैं।

बाइट ,एसएसपी प्रभाकर चौधरी आगरा