आगरा : धारदार हथियार से डबल मर्डर, पुलिस के अनुसार प्रेम प्रसंग के चलते डबल मर्डर

in #agra2 years ago

Screenshot_20220527-224235_Gallery.jpg

आगरा। जनपद के थाना एत्माद्दौला के सुशील नगर स्थित घड़ी चांदनी में शुक्रवार को दिनदहाड़े डबल मर्डर की घटना को अंजाम दिया गया । प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है। दरअसल, सुशील नगर के रहने वाले मदन सिसोदिया नीलम सोदिया अपने परिवार के साथ रहते है। उन्होंने रिश्तेदारी में लगने वाले शिवम को दोपहर अपने घर बुलाया और फिर बहू पूजा और शिवम की दिनदहाड़े घर के बाहर तेज धार हथियार से काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है अन्य की तलाश जारी है।
Screenshot_20220527-224226_Gallery.jpg

इस मामले में मृतक शिवम की मां ने बताया कि चांदी का काम उनके और मदन दोनों के घरों में होता है. मदन सिसोदिया उनके रिश्तेदार हैं। कुछ महीने पहले मदन ने बेटे शिवम से 5 लाख रुपये उधार लिए थे। इन्हें शिवम काफी दिनों से मांग रहा था। पैसों की लेनदेन की वजह से उन्होंने शुक्रवार को धोखे से उनके बेटे को घर पर बुलाया और उसकी हत्या कर दी। आगे कहा कि मेरे बेटे का उनकी बहू पूजा से कोई लेना देना नहीं है। आए दिन अपनी बहू पूजा को वह लोग पीटते रहते थे।
Screenshot_20220527-224202_Gallery.jpg

वहीं, एडीजी आगरा जोन राजीव कृष्ण ने बताया कि आरोप है कि दोनों के बीच अवैध संबंध थे जिसके चलते हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है। तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया साथ ही अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। पुलिस मामले की जांच भी कर रही है।