उदयपुर की घटना को लेकर हिंदूवादियों में उबाल, पुतला दहन करने पर हिन्दूवादियों की पुलिस से झड़प

in #agra2 years ago

Screenshot_20220629-124337_WhatsApp.jpg

आगरा। उदयपुर की घटना को लेकर पूरे देश के हिंदू वादियों में आक्रोश है। बुधवार को उदयपुर की घटना के विरोध में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर आकर उदयपुर में हिंदू युवक की हत्या करने वाले हत्यारों के पुतला दहन कार्यक्रम का आयोजन किया। इसी कड़ी में बुधवार को नामनेर स्थित बजरंग दल कार्यालय पर मौजूद दर्जनों कार्यकर्ताओं ने हत्यारों का पुतला दहन करने की कोशिश की । मगर स्थानीय पुलिस को पुतला दहन कार्यक्रम की सूचना मिल गई मौके पर पहुंची पुलिस ने हिंदूवादियों से पुतला छीन लिया।

Screenshot_20220629-124332_WhatsApp.jpg

इस कार्यक्रम को लेकर बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स की तैनाती की गई थी। जानकारी होने पर क्षेत्राधिकारी सदर अर्चना सिंह स्वयं मौके पर पहुंची। इस मौके पर हिंदूवादी नेताओं ने साफ तौर पर ऐलान कर दिया है इस तरीके की घटना से जहां प्रदेश का माहौल खराब होता है । तो वहीं हत्यारों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए भी अभद्र टिप्पणी की है जो कतई बर्दाश्त नहीं होगी।

Screenshot_20220629-124315_WhatsApp.jpg

उदयपुर में हुई हिंदू युवक की हत्या को लेकर उत्तर प्रदेश में भी जगह-जगह पुतला दहन किया जा रहा है। हिंदूवादी नेता सड़कों पर उतर कर हत्यारों के पुतला दहन कर रहे हैं। और कड़ी कार्यवाही की मांग कर रहे हैं। आक्रोशित हिंदूवादी नेता लगातार ऐलान भी कर रहे हैं।
इस घटना को लेकर जहां पुतला दहन कार्यक्रमों का आयोजन हो रहा है। तो वही पुलिस भी कड़ी निगाह रखे हुए हैं। शहर की फिजा खराब ना हो। इसको लेकर चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।