आगरा: पति-पत्नी और बेटी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, क्षेत्र में दहशत, एसएसपी, एसपी सिटी मौके पर

in #agra2 years ago

Screenshot_20220706-094647_WhatsApp.jpg
घटनास्थल पर एसएसपी प्रभाकर चौधरी

IMG-20220706-WA0023.jpg
मृतकों के फाइल फोटो

आगरा। ताज नगरी आगरा के थाना सिकंदरा में पति पत्नी और बेटी द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने से हड़कंप मच गया है। तेरा आत्महत्या कांड से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी प्रभाकर चौधरी और एसपी सिटी विकास कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुटे हैं।

सिकंदरा क्षेत्र की आवास विकास कॉलोनी सेक्टर 10 में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की सामूहिक खुदकुशी का मामला सामने आया है। पति पत्नी और उनकी बेटी बुधवार सुबह प्रथम तल पर बने कमरे में फंदे से लटके मिले। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। तीनों के शव नीचे उतारे कर पीएम के लिए भेजा जा रहा है।

Screenshot_20220706-094633_WhatsApp.jpg

आवास विकास कॉलोनी के सेक्टर 10 में सोनू शर्मा और उनका परिवार रहता था। इंस्पेक्टर सिकंदरा आनंद कुमार शाही ने बताया कि घर के भूतल पर सोनू शर्मा के पिता और भाई का परिवार रहता है। प्रथम तल पर सोनू शर्मा उनकी पत्नी गीता और बेटी सृष्टि रहते थे। बुधवार सुबह सोनू और उनकी बेटी नीचे उतर के नहीं आए तब परिवार के लोगों में ऊपर जाकर देखा।

Screenshot_20220706-094625_WhatsApp.jpg

खिड़की से देखा तो तीनों फंदे से लटके हुए थे। पुलिस मौके पर पहुंच गई और तीनों के शव नीचे उतार लिए गए हैं। सोनू के पिता का ट्रांसपोर्ट नगर में ट्रकों की बॉडी मेकिंग का काम है। सोनू शर्मा इस समय बेरोजगार थे। इंस्पेक्टर सिकंदरा का कहना है कि अभी तक खुदकुशी करने का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। कमरे की तलाशी ली जा रही है। खुदकुशी का कारण पता करने का प्रयास किया जा रहा है।

थाना सिकंदरा के सेक्टर 10 में तिहारी आत्महत्या कांड से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल देखा जा रहा है। वही तिहरे हत्याकांड की जानकारी होते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी और एसपी सिटी विकास कुमार घटनास्थल पर पहुंच पूरे मामले की जानकारी ली। एसएसपी ने अधीनस्थों को जांच के आदेश दिए हैं।