आगरा एसटीएफ ने अंतर्राज्यीय अवैध असलहा बेचने व बनाने वाला गैंग का किया खुलासा,नौ गिरफ्तार

in #agra2 years ago

IMG-20220710-WA0184.jpg

भारी मात्रा में निर्मित,अर्धनिर्मित असलहा एवं असलहा बनाने के उपकरण हुए बरामद।।

मैनपुरी से पकड़ा गया कारोबार,आपराधिक गिरोह को करते थे सप्लाई।।

मुंगेर बिहार के कारीगरों से कराया जा रहा था अवैध असलहा बनाने का कार्य।।

प्रदीप कुमार रावत
आगरा। उत्तर प्रदेश पुलिस लगातार माफियाओं, बदमाश और डकैती लूट करने वालों पर लगाम कसने के लिए लगातार दबिश और ताबड़तोड़ एनकाउंटर कर रही है।। उत्तर प्रदेश पुलिस एनकाउंटर और दबिश मीडिया में सुर्खियां बनाने के लिए नहीं बल्कि आम लोग सुरक्षित रूप से अपना जीवन यापन कर सकें इसलिए यह कार्यवाही की जा रही है। सीएम योगी आदित्यनाथ हर हाल में उत्तर प्रदेश को अपराध मुक्त राज्य बनाना चाहते हैं। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश एसटीएफ की आगरा इकाई ने मैनपुरी में अवैध असलहा बनाने वाले गैंग का भंडाफोड़ किया है।। एसटीएफ ने मैनपुरी से 9 लोगों को गिरफ्तार किया है जिनमें से बिहार और मैनपुरी के निवासी बताए जा रहे हैं।। यह गैंग देश के विभिन्न राज्यों में अवैध असलहा का निर्माण कर उनको बेचा करते थे।।
IMG-20220710-WA0182.jpg

पुलिस सूत्रों के अनुसार आगरा एसटीएफ को लगातार यह जानकारी मिल रही थी के मैनपुरी में अवैध असलम का बड़े पैमाने पर निर्माण कर उनको बेचा जाता है।। आगरा की एसटीएफ टीम ने बदमाशों से निर्मित अर्ध निर्मित असलहा एवं असलहा बनाने वाले उपकरण भारी मात्रा में बरामद किए हैं। यह गैंग अपराध करने वाले लोगों को अवैध असलहा
की सप्लाई किया करता था। सूत्रों का कहना है कि बिहार के मुंगेर जिले के कारीगरों द्वारा अवैध असलाह का निर्माण किया जाता था। आगरा एसटीएफ जांच में जुटी है कि इस गैंग के तार किन-किन राज्यों और किन-किन अपराधिक गतिविधियों को अंजाम देने वाले बदमाशों से हैं। निश्चित रूप से आगरा एसटीएफ की इस कार्रवाई से बदमाशों के हौसले पस्त होंगे।

Sort:  

कृपया फालो एवं लाइक करें

आज पावर ख़त्म हो गई है कल या मांगलवार को आप की सभी ख़बरों को लाइक कर दिया जाएगा... आप को फ़ॉलो कर लिया गया है

पिछले कुछ दिनों से मेरी खबरों पर लाइक कमेंट नहीं मिलने के कारण वोटिंग पावर कम है इस कारण आप सभी की खबरों को लाइक नहीं कर पा रहा हूं कृपया खबरों को लाइक और कमेंट करें और वोटिंग पावर बढ़ाए।

Good