सिपाही की लापता हुई बेटी का शव सड़क किनारे जलता मिला,हुई शिनाख्त

in #agra2 years ago

IMG_20220602_122225.JPGआगरा- आगरा में बुधवार की सुबह जलेसर मार्ग पर स्थित गांव आबिदगढ़ के समीप सड़क किनारे युवती का जलता हुआ शव मिलने से हड़कंप मच गया। युवती के अधजले शव की सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने मृतका की शिनाख्त मथुरा 112 पी आर वी में तैनात सिपाही की बेटी के रूप में की गई। बताया कि युवती पिछले तीन दिन से लापता थी।
जानकारी के अनुसार वुधवार की सुबह तड़के आगरा के थाना खंदौली क्षेत्र के अंतर्गत जलेसर मार्ग पर स्थित आबिद गढ़ के पास कोल्डस्टोरेज के नजदीक युवती का अधजला शव मिला।
युवती नीली जींस और लाल टॉप पहने हुए थी। सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर तत्काल सुलग रही आग को बुझाया। तब तक युवती का चेहरा, हाथ और पेट तक का अधिकांश हिस्सा जल चुका था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर देर रात उसकी शिनाख्त 20 वर्षीय खुशबू पुत्री वीरपाल सिंह निवासी शांता कुंज कालोनी, मंडी समिति,थाना एत्माद्दौला के रूप में की। खुशबू बीकॉम द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। वह 30 मई को घर से स्कूल के लिए गई थी। इसके बाद लापता हो गई। मृतका के पिता वीरपाल सिंह ने 31 मई को थाना एत्माद्दौला में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। वीरपाल मथुरा के सदर क्षेत्र में यूपी 112 की पीआरवी पर तैनात हैं। इस घटना के संबंध में थाना खंदौली में मुकदमा दर्ज किया गया है। एसपी ग्रामीण सत्यजीत गुप्ता का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है कि युवती की हत्या किसने की और क्यों जलाया। पुलिस तफ्तीश में जुटी है। पुलिस के मुताबिक युवती का शव जहां जलाया गया है। पास में ही रामदास कोल्ड स्टोरेज है। सामने दुकानें भी बनी हैं। एक परिवार भी रहता है, लेकिन किसी ने कुछ नहीं देखा।