आगरा में पति की हैवानियत:बिटिया पैदा होने पर पत्नी को हाथ पैर बांधकर बेरहमी से पीटा

in #agra2 years ago

आगरा जिले के बाह क्षेत्र में तीन बेटियां पैदा होने पर युवक ने अपनी पत्नी के हाथ-पैर बांध कर उसे बेल्ट से पीटा।चीखने पर उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। गर्म तवे से उसके शरीर को दाग दिया। बुधवार की सुबह शौच के बहाने घर से निकली पीड़ित महिला जरार चौकी पहुंची और पति की हैवानियत पुलिस को बताई। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दिल दहला देने वाली घटना गांव पार्वतीपुरा की है। गांव निवासी युवक विजयपाल ने मंगलवार की रात पत्नी काजल के साथ हैवानियत की हद पार कर दी। बुधवार की सुबह पुलिस चौकी पहुंची पीड़िता ने रोते हुए पति के जुल्म की दास्तां बताई। काजल ने पुलिस को बताया कि उसके तीन बेटियां ईशानी (पांच साल), भूमिका (तीन साल), योगिता (आठ माह) हैं। बेटियां पैदा होने पर तीन महीने पहले पति विजय पाल ने पीट कर उसे घर से निकाल दिया था।काजल अपने मायके मंगदपुर में रह रही थी। रविवार को पति उसे लेने के लिए आया। पंचायत के बाद वह ससुराल पहुंची, तो उसे बेटियां पैदा होने का ताना दिया। आरोप है कि मंगलवार की रात शराब पीने का विरोध करने पर पति ने बेटियां पैदा होने के ताना देते हुए उसकी बेरहमी से पिटाई की। कमरे में बंद कर दिया। बुधवार की सुबह शौच के बहाने घर से निकल सकी।
पुलिस चौकी पर मायके से पहुंची भाभी अंजू ने बाह थाने में पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई। जिस पर बाह पुलिस ने काजल का अस्पताल भेजकर मेडिकल कराया। यहां से काजल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मामले में थानाध्यक्ष बाह संजीव शर्मा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।IMG_20220609_111413.jpg

Sort:  

बहुत बुरा किया इस महिला के साथ इन को न्याय मिलना चाहिए और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले