पुलिस ने शातिर चोर को किया गिरफ्तार कार्रवाई कर भेजा जेल

in #agra2 years ago

आगराPhoto_1669405792744.png। थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत भदरौली चौराहा से पुलिस ने चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर एक शातिर चोर को गिरफ्तार कर कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार कस्बा पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला मार निवासी पवन पाराशर पुत्र नारद पाराशर के घर 2 दिन पूर्व घुसकर अज्ञात चोर मोटर पंप सहित अन्य सामान चोरी करके चोर ले गया। और कस्बा के ही कुछ युवकों को बेच दिया। अज्ञात चोर सामान ले जाते समय सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था। सामान चोरी होने की शिकायत पीड़ित ने थाने में दर्ज कराई और सीसीटीवी कैमरे के वीडियो फोटो उपलब्ध कराएं। जिस पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू करते हुए चोर का पता लगाने का प्रयास शुरू कर दिया था। शुक्रवार को थाना प्रभारी पिनाहट कुलदीप कुमार सिंह पुलिसकर्मियों के साथ संदिग्ध व्यक्ति वाहन की पिनाहट के भदरौली चौराहे पर चेकिंग कर रहे थे। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने शातिर चोर को गिरफ्तार कर लिया और थाने लेकर पहुंची पुलिस पूछताछ में पकड़े गए चोर ने अपना नाम शेर सिंह उर्फ शेरा पुत्र इंद्रजीत निवासी मोहल्ला ताल की पार कस्बा पिनाहट बताया। पुलिस की कड़ी पूछताछ में चोर ने चोरी करने और सामान बेचने की बात कबूली। जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ चोरी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय फतेहाबाद में पेशकर कार्रवाई की जहां से उसे जेल भेजने की कार्रवाई की गई है।

इसी संदर्भ में थाना प्रभारी कुलदीप कुमार सिंह ने बताया कि चोरी के मामले में मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान एक शातिर चोर को गिरफ्तार कर कार्रवाई की गई है।