नाबालिग के साथ दुष्कर्म और भ्रूण हत्या के आरोपी को पकड़ने को पुलिस की दबिश जारी

in #agra2 years ago

आगराIMG-20220420-WA0075.jpg।थाना मनसुख पुरा क्षेत्र के एक गांव में मौसेरे भाई ने अपनी मौसेरे नाबालिग बहिन के साथ जबरन दुष्कर्म किया। और 7 माह की गर्भवती किशोरी के भ्रूण का गर्भपात करा दिया। पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म एवं भ्रूण हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।
जानकारी के अनुसार थाना मनसुखपुरा क्षेत्र के एक गांव में मौसेरे भाई ने रिश्तो को तार-तार कर दिया 8 माह पूर्व 15 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ जबरन दुष्कर्म किया। और पुलिस और परिजनों को मामले को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी ।जिस पर किशोरी शांत होकर बैठ गयी। किशोरी ने घटना घटना के बारे में किसी को कुछ नहीं बताया। वही किशोरी 7 माह की गर्भवती हो गयी। जिस पर आरोपी युवक ने बीते मंगलवार की रात्रि को किशोरी को दवा खिलाकर गर्भपात करा दिया । जिसकी भनक किशोरी के पिता को लग गयी। पिता गर्भपात भ्रूण को लेकर थाने पहुंचे था।और पुलिस को पूरी घटना से अवगत कराया। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक देवदत्त पुत्र धर्मजीत थाना मनसुखपुरा के दुष्कर्म पोक्सो एक्ट सहित भ्रूण हत्या गर्भपात कराने का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी थी। 2 दिन से पुलिस लगातार आरोपी को पकड़ने के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है आरोपी फरार बताया गया है।
वही इसी संदर्भ में थाना प्रभारी मनसुखपुरा गिरीश राजपूत का कहना है कि नाबालिग के दुष्कर्म एवं गर्भपात के दर्ज मामले में वांछित आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।