संजय प्लेस में युवक और युवतियों का आपत्तिजनक वीडियो वायरल

in #agra2 years ago

आगरा,10 अगस्त। थाना हरीपर्वत क्षेत्र में संजय प्लेस के कैफे में पुलिस छापे का वीडियो आज बुधवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो में युवक और युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में हैं। थाना पुलिस इसे पुराना वीडियो बता रही है। पुलिस अधिकारियों ने इस वीडियो की जांच कराने की बात कही है।

1660147442996363-0.jpg

Reporter :mamta garg

बताते हैं कि संजय प्लेस क्षेत्र के एक कैफे में पुलिस ने छापा मारा था। वायरल वीडियो में दारोगा और सिपाही दिख रहे हैं। बेसमेंट में बने केबिन में सोफे पड़े हैं। पुलिसकर्मियों ने एक-एक करके केबिन के पर्दे हटवाए। उनके पीछे युवक-युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में थे।

सोशल मीडिया पर दो मिनट, 13 सेकेंड का यह वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में केबिन में मिले जोड़ों में से एक जोड़ा पुलिस कर्मियों के हाथ जोड़ रहा है, गिड़गिड़ा रहा है। युवक बोल रहा है, सर एक मिनट रुक जाओ। युवती के कपड़े अस्त-व्यस्त थे।

यह वीडियो किसने बनाया और किसने वायरल किया? यह अभी तक स्पष्ट नहीं है। मगर, पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में किसी और द्वारा वीडियो बनाए जाने की संभावना कम है। सवाल उठ रहा है कि वीडियो वायरल करने के लिए जिम्मेदार कौन है।

एएसपी सत्य नारायण का कहना है कि पुलिस ने पिछले दिनों दो कैफे चेक किए थे। एक के खिलाफ सराय एक्ट में रिपोर्ट भेजी गई है। वीडियो किसने बनाया और वायरल कैसे हुआ? यह जांच का विषय है। इसकी जांच कराई जाएगी।

कार्रवाई पर उठे सवाल?

  • बिना राजपत्रित अधिकारियों के दरोगा और सिपाही ने बंद परिसर में छापा कैसे मारा? नियम राजपत्रित अधिकारी की मौजूदगी में बंद परिसर में छापा मारने का है।
  • दरोगा और पुलिसकर्मियों ने कैफे में छापे के लिए महिला पुलिसकर्मियों को साथ क्यों नहीं लिया?
  • पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में वीडियो किसने बनाया? पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में कोई और वीडियो नहीं बना सकता? पुलिसकर्मियों ने वीडियो क्यों बनाया?
  • पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में बनाए गए वीडियो को वायरल किसने किया?
Sort:  

आपको फॉलो कर के ख़बरों को like कर दिया गया है