सिकंदरा में तेज रफ्तार ट्रक का कहर वाहनों को रौंदा,तीन की मौत,कई घायल

in #agra8 months ago

सिकंदरा में तेज रफ्तार ट्रक का कहर
वाहनों को रौंदा,तीन की मौत,कई घायल

IMG-20240110-WA0007.jpg

आगरा। सिकंदरा चौराहे के निकट आगरा-मथुरा हाइवे पर एक बार फिर से भीषण सड़क हादसा हुआ है। तेज रफ्तार ट्रक ने देर शाम डेढ़ दर्जन से अधिक वाहनों को रौंद दिया। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। आधा दर्जन लोग घायल हो गए। इस दौरान एक बाइक में आग भी लग गई।

IMG-20240110-WA0003.jpg

पुलिस और मौके पर मौजूद लोगों ने ट्रक ड्राइवर को पकड़ लिया। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।
पुलिस उपायुक्त सिटी सूरज राय ने बताया कि हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। अन्य छह लोग घायल हुए है।

IMG-20240110-WA0003.jpg

घायलों को एस.एन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जिनका इलाज चल रहा है। टक्कर मारने के बाद ट्रक को रोकने की काफी कोशिश की गई। लेकिन वह नहीं रुका इसके बाद गुरुद्वारा गुरु ताल के पास ट्रैफिक पुलिस ने बैरियर लगा दिये । लेकिन ट्रक ड्राइवर बैरियर को तोड़ते हुए निकल गया और आगे जाकर एक दीवार से टकरा गया। तब जाकर पुलिस बेकाबू ट्रक के ड्राइवर को गिरफ्तार करने में कामयाब रही।

मौजूद लोगों ने बताया कि मथुरा की ओर से आ रहे ट्रक ने सिकंदरा सब्जी मंडी के पास किसी वाहन में टक्कर मारी। इसके बाद ट्रक ड्राइवर ने भागने की कोशिश में आगे चल रहे कई वाहनों को भी रौंद दिया। मंडी से सिकंदरा थाने के बीच जो भी गाड़ी उसके सामने आई, उसे टक्कर मारते हुए निकल गया। करीब डेढ़ किलोमीटर तक गाड़ियों को घसीटता ले गया।

ट्रक की चपेट में करीब बीस वाहन आ गए। इसमें स्विफ्ट डिजायर,बीएमडब्लू ,वैगन आर सहित तकरीबन सात कार और एक दर्जन बाइक, स्कूटी भी शामिल हैं। ट्रक ने सब्जी मंडी से वाहनों को रौंदना शुरू किया। इस दौरान एक बाइक में आग भी लग गई। खबर लिखे जाने तक हादसे की जाँच चल रही थी। आखिर यह दुर्घटना किन परिस्थितियों में हुई।

Sort:  

😔😔😔😔😔😔