सींगना के नगला रेती में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

in #agra2 years ago

सींगना के नगला रेती में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

IMG-20230312-WA0062.jpg

Reporter: mamta garg

-मायका पक्ष ने दहेज हत्या का लगाया आरोप........

-पति समेत अन्य परिजनों के खिलाफ दी हत्या की तहरीर.......

आगरा /किरावली। थाना सिकन्दर अंतर्गत गांव सींगना के मजरा नगला रेती में रविवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत हो गयी। सूचना पर विवाहिता के परिजन पहुंच गए, पुलिस को सूचना देकर दहेज हत्या का आरोप लगाया।

बताया जाता है कि सोनिया(24) पुत्री वीरेंद्र सिंह, निवासी झारौठी तुरकिया, अछनेरा का विवाह 2008 में नगला रेती के रवि पुत्र कोमल सिंह के साथ हुआ था। रविवार सुबह अपनी ससुराल में सोनिया की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरने के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस मामले में मृतका के भाई सूरज का आरोप है कि ससुराल में उसकी बहिन को आये दिन प्रताड़ित करते हुए जमकर मारपीट होती थी। उसकी शादी में लगभग 15 लाख का खर्चा किया था। इसके बाबजूद उसको अतिरिक्त दहेज लाने के लिए दवाब बनाया जाता था।

मारपीट कर उसको घर से भगा दिया जाता था। कई बार की पंचायतों के बावजूद ससुरालियों का रवैया नहीं सुधरा। रविवार सुबह सोनिया के साथ बुरी तरह मारपीट करने के बाद आत्महत्या का रूप देने के लिए फांसी पर लटका दिया गया।

सूरज ने पति समेत सास, ससुर अन्य ससुरालियों के खिलाफ तहरीर दी है। चौकी इंचार्ज रुनकता कुमरपाल सिंह ने बताया कि प्रकरण की जांच की जा रही है। तहरीर पर मुकदमा दर्ज हो रहा है। आवश्यक कार्रवाई अमल में लायी जाएगी।

Sort:  

Asking for an upvote is against community guidelines, You asked for like in my post comment section. downvoting your recent post by 50%.

If this continues, you will get downvotes with 100% and your accounts may get banned.