नारकॉटिक्स एनॉनिम्स देगा नशा मुक्त होने का संदेश

in #agra8 months ago

नारकॉटिक्स एनॉनिम्स देगा
नशा मुक्त होने का संदेश

IMG-20240111-WA0003.jpg

आगरा। नारकॉटिक्स एनॉनिम्स संस्था के द्वारा आगामी 11,12 ,13 जनवरी को होटल क्लार्क शिराज में नशा मुक्ति को लेकर जागरूकता संदेश दिया जायेगा। क्या आपको या आपके किसी जानकार को नशा करने की आदत है? तो इसका समाधान संभव है।

ये संस्था फ्री में लोगों की मदद् करती है। नारकॉटिक्स एनॉनिम्स का संदेश है कि कोई भी एडिक्ट नशा बन्द कर सकता है। नशा करने की इच्छा से मुक्ति पा सकता है और एक अच्छा जीवन जी सकता है।
नारकॉटिक्स एनॉनिमस कार्यक्रम क्या है?

एन.ए. ऐसी स्त्री और पुरुषों का एक मुनाफारहित संगठन या समाज है। जिनके लिये नशीले पदार्थ एक बड़ी समस्या बन गए थे। जोकि नशीले पदार्थों से दूर रहने में एक-दूसरे की मदद् करने के लिए नियमित मिलते हैं। इसकी सदस्यता के लिए केवल एक ही शर्त है कि व्यक्ति नशा बन्द करने की इच्छा रखता हो।

उक्त संस्था के साथ कोई शर्ते जुड़ी हुई नहीं है। नारकॉटिक्स एनॉनिम्स कोई प्रवेश-शुल्क या अशंदान नहीं लेता, न किसी शपथनामे पर हस्ताक्षर, और न किसी से कोई वादा करता है। नारकॉटिक्स एनॉनिम्स एक स्वयंसेवी संस्था है। जो कभी भी किसी से भी, किसी भी प्रकार का बाहरी अंशदान या चंदे को स्वीकार नहीं करती है। संस्था के सदस्यों ने अपील की ज्यादा से ज्यादा लोग आकर इससे जुड़े और लाभ लें।

Sort:  

Good 👑👑👑👑