आगरा में होगी भारत की सबसे बड़ी बॉक्सिंग फाइट

in #agra8 months ago

![IMG-20240131-WA0012.jpg](UPLOAD FAILED)

नाइट ऑफ चैंपियनशिप की टाइटल बेंल्ट का हुआ अनावरण

आगरा। भारत की सबसे बड़ी बॉक्सिंग की फाइट 31 मार्च को आगरा में होने जा रही है। इंटर कॉन्टिनेंटल के टाइटल के लिए इंडिया अरब मेडलिस्ट और डब्लूबीए, डब्लूबीसी एशिया चैंपियनशिप ब्रजेश कुमार मीना करेंगे और टर्की से वारिश एरदोगन टोनल इंटर कॉन्टिनेंटल टाइटल के लिए तुर्कीये का प्रतिनिधित्व करेंगे। बुधवार को सीएसएम प्रमोशन इंडिया संस्था ने कार्यक्रम के टाइटल बेल्ट का अनावरण और पोस्टर का विमोचन भगवान टाकीज स्थित सत्कार रेस्त्रां में किया।

बॉक्सिंग प्रमोटर पृथ्वीराज सिंह व इवेंट ऑर्गनाइजर संतोष चक ने बताया कि शहर में प्रो बॉक्सिंग का नाइट ऑफ़ चैंपियनशिप इवेंट का आयोजन दुधिया रोशनी में होने जा रहा है। जिसमे कुल दस मुकाबले के लिए 20 इंटरनेशनल खिलाड़ी फाइट अपने अपने टाइटल जितने के लिए खिलाड़ी दमखम दिखाएंगे। इंटर कॉन्टिनेंटल टाइटल के साथ साथ डब्लूबीसी एशिया चैंपियन भी अपनी अपनी टाइटल बेल्ट का मुकाबला करेंगे।

बॉक्सर ब्रजेश कुमार मीना ने बताया कि इवेंट में इंटर कॉन्टिनेंटल फाइट के लिए बारह राउंड की फाइट होगी साथ में एशिया चैंपियंस टाइटल होल्डर अपनी अपनी बेल्ट के लिए अपने अपने मुकाबले करेंगे । नाइट ऑफ चैंपियंस में आर्मेनिया, फ्रांस, तुर्की, तंजानिया, उजेबिकिस्तान, इंडोनेशिया थाईलैंड, ईरान, ऑस्ट्रेलिया और भारत के विश्व में टॉप 50 रेंक का खिलाड़ी खेलेंगे। सभी फाइट 15 दिनों में डब्लूबीए डिसाइड करेगी। इस अवसर पर राष्ट्रीय कोच गौरव ठाकुर, इसरार उस्मानी, शिवा ढाकरान, कुलवीर ढाका आदि मौजूद रहे।