फौजी के घर में हुई चोरी का खुलासा नहीं होने पर रक्षा मंत्रालय ने लिया संज्ञान

in #agra7 months ago

स्थानीय जनप्रतिनिधियों से समन्वय बनाकर कार्रवाई के लिए कराया अवगत

किरावली। रक्षा मंत्रालय में तैनात फौजी मोहित चाहर पुत्र जगदीश चाहर के घर में विगत में हुई चोरी की घटना का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। कार्रवाई नहीं होने पर अब रक्षा मंत्रालय ने घटना का संज्ञान ले लिया है।
बताया जाता है कि कस्बा किरावली स्थित मौनी बाबा धाम कॉलोनी में रहने वाले मोहित चाहर वर्तमान में रक्षा मंत्रालय दिल्ली में तैनात है। बीती 23 दिसंबर को उसके घर में चोरी हुई थी। घटना की तहरीर किरावली थाना पुलिस को दी गई। थाना पुलिस ने अभियोग पंजीकृत करने के उपरांत शुरूआत में जांच में तेजी दिखाई। इसके बाद मामला ठंडे बस्ते में पहुंच गया। इधर पीड़ित मोहित चाहर, पुलिस अधिकारियों से खुलासे के लिए गुहार लगाता रहा। पुलिस ने फिर कार्रवाई करने की जरूरत नहीं समझी। स्थानीय पुलिस से निराश होने के बाद फौजी ने अपने महकमे में पूरी घटना से अवगत कराया। इसके बाद रक्षा मंत्री के अधिकारियों द्वारा इस प्रकरण में समुचित कार्रवाई हेतु स्थानीय जनप्रतिनिधियों को अवगत कराया गया है। इसके बाद स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने भी घटना का संज्ञान ले लिया।

गुडवर्क का ढिंढोरा पीटने वाली पुलिस खुलासे में हुई नाकाम

इस घटना में किरावली थाना पुलिस की नाकामी साबित हो रही है। घटना को लगभग दो महीने हो चुके हैं। पीड़ित फौजी के घर में हुई चोरी का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। जबकि छुटभइयों को पकड़कर पुलिस गुडवर्क का ढिंढोरा पीटती है।