अग्निनपथ पर AAP ने BJP को घेरा:सैनिकों को दरबान बनाएंगी भाजपा; ये हैं अग्निपथ योजना

in #agnipath2 years ago

अग्निपथ योजना को लेकर भाजपा विपक्षी पार्टियों के निशाने पर है। कांग्रेस के बाद आम आदमी पार्टी ने भी अग्निपथ योजना को लेकर भाजपा पर तंज कसा है। आप के हरियाणा प्रभारी डॉ. सुशील गुप्ता ने भाजपा पर तंज कसा है कि भाजपा और बीजेपी सैनिकों को दरबान बनाएंगी। देश की रक्षा के लिए सरहदों प सीना तानकार खड़े होने वाले हमारे जांबाज सैनिक, अब बीजेपी दफ्तरों में आगे सर झुकाकर चौकीदारी करते हुए नेताओं को सलाम करेंगे। यही है अग्निनपथ योजना का सच, जो अब धीरे- धीरे सामने आने लगा है। आप ने कहा कि देश के युवाओं का अपमान मत करो। हमारे देश के युवा नौजवान सेना में जाकर देश की सेवा करना चाहते हैं, बीजेपी के दफ्तर के बाहर गार्ड की नौकरी नहीं।

वहीं किरण चौधरी ने भी ट्वीट किया कि जिनके पूर्वज तिरंगे में लिपट कर घर आएं हो वो 4 साल तिरंगे को सलाम करने के बाद किसी कार्यालय की चौकीदारी नहीं करेंगे।

इनेलो करेगी आंदोलन

इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने ट्वीट किया कि तीनों काले कानूनों की तरह अग्निपथ योजना के खिलाफ भी सभी को एकजुट होकर आंदोलन करना चाहिए। इनेलो अग्निनपथ योजना के खिलाफ महामहिम राज्यपाल को ज्ञापन सौंपेगी और इसके खिलाफ जन आंदोलन करेगी।
sushil-gupta-mp-1-820x480_1655783102.png