खेरागढ़ में साप्ताहिक बंदी पर दुकानें खुली देख एसडीएम की चढ़ी त्यौरियां

in #admistration2 years ago

IMG-20220625-WA0028.jpgखेरागढ़: जिलाधिकारी आगरा के साप्ताहिक बंदी के आदेशों को खेरागढ़ कस्बे के दुकानदार ठेंगा दिखा रहे है जिसे लेकर एसडीएम खेरागढ़ की त्यौरियां चढ़ गई। इस दौरान उन्होंने दुकानें खुली मिलने पर तीन दुकानदारों के दुकानों को बंद कराकर चाबियां अपने साथ ले गई। एसडीएम को बाजार में कार्रवाई को देखकर बाकी दुकानें खोलने वाले दुकानदार अपनी अपनी शटरों को गिराकर भाग खड़े हुए।

शनिवार को आगरा जिला प्रशासन की ओर से खेरागढ़ कस्बे में साप्ताहिक बंदी की दिन नियत है लेकिन कस्बे के दुकानदार डीएम आगरा के आदेश को लगातार ठेंगा दिखा रहे है। एसडीएम खेरागढ़ अनुज नेहरा बाजार के बीचों बीच स्थित कस्बे के थाने में लगे थाना दिवस में पहुंची। इस दौरान साप्ताहिक बंदी पर भी उन्हें जानकारी मिली कि कस्बे के दुकानदार बाजार को खोलकर बैठ गए है। जानकारी पर एसडीएम थाना दिवस पर आई शिकायतों का निस्तारण करने के लिए अधीनस्थों को निर्देश देकर बाजार में पुलिस बल के साथ आ गई। बाजार में खुली दुकानों को देखकर आग बबूला हो उठी और दुकानों पर कारवाई करने में जुट गई। इस दौरान उन्होंने तीन दुकानदारों के शटर बंद कराकर ताले की चाबी अपने साथ ले ली। एसडीएम की कार्रवाई को देखकर बाकी के दुकानें खोलकर बैठे दुकानदारों में खलबली मच गई और अपने अपने प्रतिष्ठानों के शटर बंद करके भाग खड़े हुए।

Sort:  

Wortheum प्रोफाइल पर जिसकी फोटो नही लगी होगी उसे लाइक नही मिलेगा और उस id को फेक माना जाएगा अगर प्रोफाइल फोटो लगाने में कोई समस्या हो तो आप अपनी टीम से संपर्क करें