निर्धारित दर पर नहीं हो सकी नीलामी मायूस लौटे अधिकारी।

in #administrative2 years ago

IMG-20220906-WA0289.jpgशाहबाद/ रामपुर। नवीन मंडी स्थल में नीलामी के लिए पहुंचे अधिकारी नीलामी की दर अधिक न होने की वजह से किसी भी दुकान की नहीं हो सकी नीलामी। पुनः नीलामी के लिए सूचना जारी की जायेगी ।

मंगलवार को शाहबाद के नवीन मंडी स्थल में 6 दुकान, 2 गोदाम और एक सब्जी की दुकान की नीलामी होना थी जिसके लिए उपनिदेशक प्रशासन मंडी परिषद मुरादाबाद संदीप कुमार सहित एडीएम रामपुर लालता प्रसाद शाक्य और एसडीएम शाहाबाद अरुण मणि तिवारी नवीन मंडी स्थल शाहबाद पहुंचे। सबसे पहले ए श्रेणी की दुकान के लिए बोली शुरू हुई जिसकी की निर्धारित दर 6 लाख 42 हज़ार रुपये थी।

नीलामी में आए व्यापारियों ने कीमत ज्यादा होने पर अपने हाथ खड़े कर दिए और बोली नहीं लगाई इसी तरह से बी और सी श्रेणी की दुकानों की कीमत भी ज्यादा होने पर व्यापारियों ने बोली नहीं लगाई ।स श्रेणी की दो दुकानों के लिए 5 आवेदन आए थे जिसके लिए 2 लाख 75 हजार रुपए से बोली शुरू हुई थी।

एडीएम रामपुर लालता प्रसाद शाक्य ने मंडी सचिव को हिदायत के साथ कहा कि ए श्रेणी की दुकानों को कोई भी व्यापार इस्तेमाल ना करें अगर ऐसा करते देखा गया तो कार्यवाही मंडी सचिव पर होगी।

एसडीम शाहबाद अरुण मणि तिवारी ने नाराजगी जताते हुए मंडी सचिव को आदेश दिया कि फल वालों ने अवैध रूप से छप्पर और झोपड़ी डाल रखी है उसको साफ कराइए । उप निदेशक प्रशासन मंडी परिषद मुरादाबाद संदीप कुमार ने बताया की निर्धारित दर पर बोली नहीं लगी इसलिए दोबारा प्रकाशन करा कर नीलामी की जाएगी।