एसपी पश्चिम आगरा देहात के नेतृत्व में परिवहन में लगे वाहनों पर चला ऑपरेशन

in #administration2 years ago

खेरागढ़: आगरा के देहात क्षेत्र में एसपी पश्चिम आगरा देहात सत्यजीत गुप्ता के नेतृत्व में ओवरलोडिंग, नंबर प्लेट बदलकर, अवैध खनन परिवहन आदि में लगे वाहनों पर प्रशासनिक अधिकारियों के साथ कई थानों के पुलिस बल को लेकर अभियान चलाया। अभियान बुधवार अल सुबह से शुरू हुआ जिससे वाहनों और अवैध खनन के कारोबार से जुड़े माफियाओं में खलबली मच गई।

बुधवार अल सुबह से आगरा के मलपुरा, सैंया, खेरागढ़ समेत कई थानों के पुलिस बल और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ एसपी पश्चिम आगरा देहात सत्यजीत गुप्ता ने ज्वाइंट ऑपरेशन चलाया। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने चारों तरफ से घेराबंदी करते हुए चालीस से अधिक वाहनों को पकड़ लिया। आगरा देहात में इतनी बड़ी कार्रवाई से खलबली मच गई। वाहन चालक वाहनों को इधर उधर अलग अलग रास्तों से लेकर भागने लगे लेकिन अधिकारियों की चारों ओर से घेराबंदी के आगे उनके सभी प्रकार के प्रयास विफल हो गए।

एसपीIMG-20220824-WA0053.jpg सत्यजीत गुप्ता ने बताया है कि उन्हें अलग अलग माध्यमों से ओवर लोडिंग, नंबर प्लेट बदलकर चल रहे वाहनों आदि की लगातार जानकारी मिल रही थी जिस पर उन्होंने एसडीएम खेरागढ़ अनुज नेहरा, सीओ खेरागढ़ महेश कुमार, सीओ अछनेरा राजीव सिरोही को साथ लेकर सभी रास्तों पर एक साथ चैकिंग अभियान शुरू कर दिए। उन्होंने बताया है कि कार्रवाई अभी भी जारी है, पकड़े गए सभी वाहनों के सभी जरूरी प्रपत्र संबंधित विभागों से चैक कराए जा रहे है। जिन जिन वाहनों के प्रपत्र जांच में सही पाए जाने पर उन्हें छोड़ दिया जाएगा, बाकी के सभी वाहनों पर संबंधित विभागों से कार्रवाई कराई जाएगी।