डीएम और डीसीपी की चेतावनी के बावजूद रूफटॉप और रेस्टोरेंट में ओपन बार व हुक्का बार नहीं हो रहे बंद

  • डीएम और डीसीपी ने 2 दो दिन पूर्वी दिए हैं रेस्टोरेंट होटल एवं रूफटॉप संचालकों को अवैध हुक्का और शराब परोसने को लेकर दी थी चेतावनी

  • आगरा पुलिस-प्रशासन की सख़्त चेतावनी के बावजूद भी दबंगई के साथ खुलेआम चल रहे ओपन बार और हुक्का बार

  • अवैध शराब और हुक्का परोसने का वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

  • ऐसे अवैध हुक्का और शराब परोसने से शासन को हो रही राजस्व की हानि

आगरा। ताज नगरी में रूफटॉप, रेस्टोरेंट, होटल्स आदि में दबंगई के साथ हुक्का बार व ओपन बार चल रहा है। आगरा पुलिस और आबकारी विभाग बेबस दिखाई दे रहा है। दो दिन पूर्व ही संजय प्लेस मैं थाना हरी पर्वत पुलिस द्वारा छापे मार करवाई के बाद एडीसीपी सिटी सूरज राय ने ऐसे हुक्का बार एवं रेस्टोरेंट संचालकों को चेतावनी दी थी कि वह अपने यहां किसी भी अन्यथक गतिविधि को संचालित न करें अनाथ उन पर कठोर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस उपायुक्त की सत्य चेतावनी के बावजूद भी दबंग रेस्टोरेंट एवं हुक्का बार संचालक खुलेआम डंके की चोट पर शराब और हुक्का परोसा जा रहा है। डीएम भानु चंद्र गोस्वामी ने भी दो दिन पूर्व ही अवैध शराब परोसने को लेकर आदेश जारी किए हैं। रेस्टोरेंट एवं होटल संचालकों को नहीं उन्हें जिलाधिकारी के आदेश कब है और नहीं आगरा पुलिस का खौफ़। फतेहाबाद रोड पर खुलेआम दबंगई के साथ ऐसे हुक्का बार एवं रेस्टोरेंट, रूफ टॉप संचालक ग्राहकों को खुलेआम शराब और हुक्का उपलब्ध करा रहे हैं।

थाना ताजगंज क्षेत्र अंतर्गत फतेहाबाद रोड पर स्थित दा डार्क नाइट रूफटॉप का एक वीडियो तेजी के साथ सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें शराब और हुक्का पीते हुए युवाओं को देखा जा सकता है। यह पहला मामला नहीं है जब फतेहाबाद रोड पर किसी होटल या रूफटॉप में अवैध रूप से शराब एवं हुक्का परोसने का मामला सामने आया हो। पुलिस संज्ञान में आने के बाद मामले पर कार्रवाई करती है और उसके बाद फिर वही पुराना ढर्रा शुरू हो जाता है।
होटल रेस्टोरेंट एवं रूफटॉप पर इस तरह शराब प्रो से जाने के चलते सरकार को राजस्व की हानि हो रही है और ऐसे रूफटॉप पर ओपन बार चला दे वालों की पौ बारहै हो रही। अब देखना होगा कि आगरा प्रशासन और पुलिस इस मामले में क्या कार्रवाई करती है।