अदिति राव हैदरी की ग्रीन सिल्क साड़ी पर आ जाएगा दिल, रॉयल लुक देखने के बाद कीमत नहीं लगेगी ज्यादा

in #aditi2 years ago

Wortheum news,jitendra p yadav

अदिति राव हैदरी अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ अपने एलिगेंट स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। अदिति की कई रॉयल लुक वाले फोटोशूट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। ऐसा कोई लुक नहीं है, जो अदिति ने ट्राई न किया हो। हाल ही में अदिति ने ग्रीन साड़ी में फोटोशूट कराया था, जिसे फैंन्स ने काफी पसंद किया। समर सीजन के हिसाब से साड़ी लवर्स के लिए अदिति की यह ग्रीन साड़ी बिल्कुल परफेक्ट है।

अदिति राव हैदरी ने डिजाइनर पुनीत बलाना की सिल्क ऑरगैंजा साड़ी कलेक्शन में अदिति बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस साड़ी मरोडी, डबका और गोल्ड में डोरी वर्क किया गया है। साड़ी के बॉर्डर को tassels वर्क किया गया है। वहीं, ट्रेडिशनल लुक में फ्यूजन का तड़का डालने के लिए अदिति ने बैकलेस स्ट्रिप ब्लाउज के साथ साड़ी को टीमअप किया है।

साथ ही बन में फूलों को लगाने से अदिति का लुक बहुत क्लासी लग रह रहा है। वहीं, उनकी एक्सेसरीज MBj ब्रांड की है। डिजाइनर पुनीत बलाना की इस साड़ी की कीमत 45000 रुपए है। इस इंडियन वेयर की खूबसूरती को देखकर आपको इसकी कीमत ज्यादा नहीं लगेगी क्योंकि कीमत के हिसाब से साड़ी बेहद खूबसूरत है।अदिति के इस खूबसूरत अंदाज को देखकर किसी का भी दिल इस साड़ी को खरीदने का करेगा। वेडिंग या फिर ट्रेडिशनल फंक्शन के लिए यह साड़ी परफेक्ट है।

Sort:  

Looking beautiful

Hot bold look

Please support me 🙏