Nora Fatehi के लिए आया शादी का रिश्ता, मां ने दिखाई होने वाले दूल्हे की तस्वीर!

in #actress2 years ago

Wortheum news,jitendra p yadav

Nora Fatehi Wedding Proposal: नोरा फतेही (Nora Fatehi) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं, उनके एक-एक ठुमकों पर फैंस अपना दिल लुटाते हैं. डांसिंग वीडियो में तो उनके मूव्स सोशल मीडिया पर लोग कॉपी करते थकते नहीं हैं. लेकिन उनका एक टैलेंट और भी है, जिसके बारे में शायद ही आप जानते होंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नोरा फतेही एक बहुत अच्छी कॉमेडियन हैं और इस बात का अंदाजा आप नोरा के एक वायरल वीडियो से लगा सकते हैं, जिसमें उनकी मां एक्ट्रेस के लिए शादी का रिश्ता लेकर आती हैं.

#/नोरा की हुई धुनाई

नोरा फतेही (Nora Fatehi) इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा बन गई हैं. नोरा फतेही के डांस और अंदाज का हर कोई दीवाना है. कभी वे बड़े पर्दे पर धूम मचाती हैं तो कभी वे छोटे पर्दे पर आ लोगों को इंस्पायर करती हैं. नोरा को लोग कितना पसंद करते हैं ये तो उनके वायरल वीडियो और वीडियो पर आने वाले व्यूज से अंदाजा लगाया जा सकता है, वहीं हाल ही में नोरा का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. उनका यह वीडियो कोई डांस वीडियो नहीं है बल्कि उनका ये वीडियो उनकी ही धुनाई का है.

वीडियो हुआ वायरल

नोरा (Nora Fatehi) के यूट्यूब पर एक पुराना वीडिया वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नोरा फतेही फनी वीडियो क्रीएट करने की कोशिश करती हैं एक तरफ नोरा अपने स्टाइल में दिखती हैं तो दूसरे तरफ वे अपनी ही मां का किरदार करती हैं. वे बार-बार नोरा पर शादी का प्रेशर डालती दिखती हैं. वहीं वे कई लड़कों की तस्वीरें भी लेकर आई होती हैं. जिसे देखते ही नोरा मुंह घुमा लेते हैं और नो-नो करने लगती हैं. बस थोड़ी ही देर बाद मां उनपर चप्पलों की बरसात कर देती हैं.

लोगों ने किया कमेंट

नोरा (Nora Fatehi) के इस वीडियो पर फैंस के जमकर जमकर कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मां का सबसे आसानी में उपलब्ध होने का हथियार है चप्पल, जो बाकी समय नहीं मिलती, लेकिन मारने के समय सबसे पहले आ जाती है. वहीं दूसरे ने कहा नोरा आपको कपिल का शो ज्वाइन कर लेना चाहिए. इस कॉमेडी के देख लोग बाकी सीरियल भूल जाएंगे. बता दें की नोरा के इस फनी वीडियो पर फैंस का जमकर रिएक्शन देखने को मिल रहा है.

Sort:  

Sir please like my post