Khushi Kapoor Selfie: जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी ने खींच ली ऐसी मिरर सेल्फी, डेब्यू से पहले ही हो रहे चर्चे

in #actress2 years ago

Wortheum news,jitendra p yadav

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की छोटी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) हद से ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. इसका सबूत एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम है. महज 21 साल में खुशी कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर की हैं जिसमें वो अपने हुस्न का जादू चलाती नजर आ रही हैं.वहीं अब जाह्नवी की छोटी बहन ने इंस्टाग्राम पर मिरर सेल्फी शेयर की है. एक्ट्रेस की ये सेल्फी इस वजह से चर्चा में है क्योंकि फोटो में खुशी डीपनेक फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दीं. खुशी ने ये सेल्फी जैसे ही शेयर की तो उनकी ये फोटो देखते ही देखते वायरल हो रही है.

मिरर सेल्फी में दिखाया बोल्ड अंदाज

खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने सोशल मीडिया पर अपनी जो फोटो शेयर की है वो सोशल मीडिया पर आग लगा रही है. इस फोटो में जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी लोअर के साथ फुल स्लीव का क्रॉप पहने नजर आईं.

डीपनेक ने खींचा ध्यान

वॉशरूम में खींची इस सेल्फी में खुशी कपूर (Khushi Kapoor) क्रॉप टॉप में डीपनेक फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस फोटो के साथ खुशी कपूर ने कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं जिसमें वो बेहद खुश नजर आ रही हैं.

इस फिल्म से रखेंगी बॉलीवुड में कदम

जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर जोया अख्तर की फिल्म The Archies में नजर आएंगी. इस फिल्म के साथ तीन स्टार किड्स साथ में डेब्यू कर रहे हैं. जिसमें खुशी कपूर के अलावा सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा हैं.

सेलेब्स कर रहे कमेंट्स

खुशी कपूर ने सोशल मीडिया पर जैसे ही ये तस्वीरें शेयर की तो कई सेलेब्स उनके इस मिरर सेल्फी पर कमेंट करने लगे. जाह्नवी कपूर ने एक्सक्यूज मी लिखा. महीप कपूर ने दिल और फायर वाला आइकन शेयर किए तो वहीं कई और सितारों ने फायर वाले आइकन शेयर किए.