आलिया भट्ट ने करवाया 'हरियाली' वाला फोटोशूट, ब्लैक दुपट्टे से यूं छिपाया बेबी बंप

in #actress2 years ago

Wortheum news,jitendra p yadav

फिल्म 'डार्लिंग्स' की रिलीज के बाद आलिया भट्ट हाल ही में फ्लॉवरी पैटर्न वाले ब्लैक कलर के सूट में नजर आईं। आलिया भट्ट हमेशा की तरह काफी जॉली गुड मूड में थीं और उन्होंने इस खूबसूरत सूट के साथ साथ कानों में खूबसूरत इयर रिंग्स पहन रखे थे। आलिया भट्ट पापाराजी से मिलीं और उन्होंने फोटोशूट करवाया। आलिया भट्ट जब पैप्स से मिलीं तो उन्होंने पास लगे प्लांट्स को देखकर कहा- ये हरियाली के साथ अच्छा होगा ना?

आलिया ने कराया हरियाली वाला फोटोशूट

आलिया भट्ट ने पहले तो खुद से पूछा कि कहां खड़ी होऊं फोटो खिंचवाने के लिए और फिर उस हरी भरी जगह की तरफ बढ़ गईं जहां बहुत सारे प्लांट्स लगे हुए थे। आलिया भट्ट को फिर लाइट का इश्यू लगा तो उन्होंने तुरंत लोकेशन बदली और फिर दीवार की तरफ पीठ करके खड़ी हो गईं और बहुत खुश होकर तस्वीरें खिंचवाईं।

आलिया ने ब्लैक दुपट्टे से छिपाया बेबी बंप

आलिया भट्ट प्रेग्नेंट हैं और उन्होंने दुपट्टे से अपने बेबी बंप को छिपा रखा था। आलिया भट्ट इन दिनों बेबी बंप को हाइड करने के लिए डार्क या बहुत लाइट कलर के कपड़े पहनती दिख रही हैं। बातचीत के दौरान पापाराजी ने आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'डार्लिंग्स' के ट्रेलर की तारीफ की। बता दें कि आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म एक डार्क कॉमेडी है जिसका ट्रेलर सोमवार को ही रिलीज किया गया है।

'ब्रह्मास्त्र' के दौरान प्यार में बदली दोस्ती

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की दोस्ती फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग के दौरान प्यार में बदली थी और इसी साल ये कपल शादी के बंधन में बंध गया था। शादी के 3 महीने बाद ही दोनों ने प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट कर दिया। आलिया भट्ट ने 'कॉफी विद करण' में रणबीर कपूर के बारे में कई सीक्रेट बातें रिवील की थीं और उन्होंने बताया था कि किस तरह उन्होंने शादी को बहुत खास बना दिया था।

Sort:  

शानदार ड्रेस

https://wortheum.news/@sumitgarg#
Please follow me and like my News 👆👆👆

https://wortheum.news/@kunalagrawal#

Please follow me and like my post.👆🏻👆🏻

https://wortheum.news/@shankarbansari

खबरों को लाइक और फॉलो और कमेंट जरूर करें ताकि हम आप की खबरों को लाइक कर सकें