अनन्या पांडे को ऐसी जगह मिला लव बाइट, सुनकर हैरान रह गए करण जौहर

in #actress2 years ago

Wortheum news ,jitendra p yadav

कॉफी विद करण 7 के चौथे एपिसोड में अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा ने लव बाइट्स से लेकर सेक्स लाइफ तक कई राज खोले। करण जौहर ने बिंदास सवाल पूछे, सिलेब्स ने जवाब भी उम्मीद से बढ़कर दिए। बिंगो राउंड में करण ने विजय देवरकोंडा से पूछा कि क्या कभी हिक्की (लव बाइट) को मेकअप से कवर किया है। इस पर विजय बोले हां। इस पर करण जौहर और अनन्या पांडे ने भी अपने लव बाइट्स के बारे में बात की। अनन्या ने कुछ ऐसा बताया कि करण जौहर चौंक गए।

करण ने पूछा कैसे छिपाते हो लव बाइट्स

कॉफी विद करण के बिंगो राउंड में अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा को ऐसे ऑप्शंस पर टिक करना था जो उन्होंने अपनी लाइफ में किए हों। इसमें एक ऑप्शन था, लव बाइट को कवर करने के लिए मेकअप किया है? इस पर अनन्या और विजय दोनों ने टिक किया। इसके बाद करण जौहर बोले वह भी कंसीलर से कवर करते हैं। अनन्या बोलीं वह उनकी मदद कर सकती हैं हिक्की कवर करने में। साथ में बोलीं कि डिपेंड करता है कि उनका लव बाइट कहां है। इस पर करण बोले कि ज्यादातर गर्दन पर ही होता है। बाकी बॉडी पर होता है तो कपड़ों से कवर ही हो जाता है। इस पर अनन्या बोलीं मेरा लव बाइट चेहरे पर था। इस पर करण हैरान होते हुए बोलते हैं, चेहरा कौन खाता है। ये भी पढ़ें: अनन्या पांडे की शादी पर ये क्या बोल गए करण जौहर, आर्यन खान की तरफ था इशारा?

विजय का यॉट में लव मेकिंग कन्फेशन

विजय ने भी इस राउंड में कई शॉकिंग खुलासे किए। उन्होंने बताया कि वह कार और यॉट में मेकआउट कर चुके हैं। रैपिड फायर राउंड में उनसे पूछा गया कि क्या वह न्यूड फोटोशूट करवा सकते हैं, इस पर जवाब दिया कि अगर अच्छी तरह क्लिक किया जाए तो जरूर करवा सकते हैं। विजय ने कॉन्डम का ऐड करने पर वह बोले कि यह सेफ और स्मार्ट चीज है। वह ऐड कर लेंगे।

Sort:  

Shriman Ji aapki sabhi khabron ko like Kiya ja raha hai aapka like Hamare Tak Nahin pahunch Raha

https://wortheum.news/@shankarbansari

खबरों को लाइक और फॉलो और कमेंट जरूर करें ताकि हम आप की खबरों को लाइक कर सकें