Rashmika Mandanna की तरह डिफरेंट तरीके से स्टाइल करें साड़ी, मिलेगा गॉर्जियस लुक

in #actress2 years ago

Wortheum news,royalmonu

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना बॉलीवुड डेब्यू करने की पूरी तैयारी में हैं। 'पुष्पा' फेम एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपने फैशन स्टाइल के कारण खूब सुर्खियों में रहती हैं। बीते दिनों अपनी सहेली की शादी में रश्मिका ने खूबसूरत सी साड़ी को कैरी किया था। जिसमें वह बेहद खूबसूरत और डिफरेंट दिखाई दे रही थीं। डिफरेंट दिखने की वजह थी अलग तरीके से साड़ी को स्टाइल करना। एक्ट्रेस ने रेगुलर तरीके से हट कर अपनी साड़ी को एक अलग ही अंदाज में पहना था।

कैसे करें रश्मिका जैसी साड़ी स्टाइल

रश्मिका मंदाना ने अपनी खूबसूरत साड़ी को डिफरेंट तरीके से स्टाइल किया हैं। इसे पहनना काफी आसान है। इसके लिए आपको नॉर्मल तरीके से साड़ी को ड्रेप करना है और फिर पल्ले को शोल्डर पर डालने के बजाए इसे ब्रेस्ट के पास से गोल घुमाते हुए सीधे हाथ की तरफ लेकर आना है और शोल्डर पर पिन करना है।

कैसा है रश्मिका का लुक

इस लुक को रश्मिका ने बेहद सिंपल रखा है। उन्होंने साड़ी संग कम स्लीव्स ब्लाउज को कैरी किया है, जिसका ब्लाउज डीप नेक वाला दिखाई दे रहा है। इसके साथ उन्होंने पर्ल के मोती वाले एक नेकपीस को कैरी किया है। बालों को ओपन और हल्के मेकअप के साथ एक्ट्रेस क्लासी लग रही हैं।

किस तरह की साड़ी तो चुनें

इस तरह की साड़ी को स्टाइल करने के लिए आप चौड़े बॉर्डर वाली साड़ी को चुन सकते हैं या फिर आप किसी ऐसी साड़ी को चुन सकते हैं जिसके पल्ले पर बूटे लगे हों। चाहें तो आप रश्मिका जैसी साड़ी को भी चुन सकते हैं। रश्मिका की साड़ी पर सेल्फ में वर्क किया गया हैं और इसके पल्ले पर थ्रेड डिजायन की लेस लगी है।

Sort:  

https://wortheum.news/@shankarbansari

नमस्कार

हमने आप की खबरों को लाइक और फॉलो कर दिया

आपने हमें सेवा का मौका दिया

आपकी इच्छा हो तो हमारी खबरों को लाइक और फॉलो करें

क्योंकि लाइक से ही आपको कॉइन मिलेगा खबर को ज्यादा से ज्यादा लाइक करें

सुपरहिट