Money Laundering Case:जैकलीन फर्नांडिस का दावा- फिक्स्ड डिपॉजिट खुद की कमाई से,सुकेश चंद्रशेखर से नही कनेक्शन

in #actress2 years ago

Wortheum news,royalmonu

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस काफी समय से सुर्खियों में हैं। अब एक्ट्रेस ने अधिकारियों को जवाब दिया है जिन्होंने उनके फिक्स्ड डिपॉजिट अटैच किए थे मनी लॉन्ड्रिंग मामले में। दरअसल, जैकलीन का नाम 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े होने के बाद अथॉरिटी ने एक्ट्रेस की इन्वेस्टमेंट्स को अटैच किया था। एक्ट्रेस का अब कहना है कि उनके जो फिक्स डिपॉजिट थे उनका सुकेश के साथ कोई कनेक्शन नहीं है और वो तबसे है डिपॉजिट जब सुकेश का उनसे दूर-दूर तक लेना-देना नहीं था।

जैकलीन ने आगे कहा कि ये जो फिक्स डिपॉजिट उन्होंने किए हैं वो अपने खुद के पैसों से किए हैं जिन्हें उन्होंने मेहनत से कमाए हैं। इन डिपॉजिट को तबसे उन्होंने सेव किया है जब उन्हें ये भी नहीं पता था कि इस दुनिया में कोई सुकेश चंद्रशेखर भी है या नहीं।

जैकलीन के वकील का दावा

बता दें कि पिछले हफ्ते ही ईडी ने एक सप्लिमेंट्री चार्जशीट फाइल की थी जिसमे उन्होंने जैकलीन को आरोपी के रूप में नामित किया था। हालांकि जैकलीन के वकील ने ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा था कि एक्ट्रेस इस केस में पीड़ित हैं। उन्होंने कहा था, 'जैकलीन ने हमेशा इन्वेस्टिगेशन एजेंसी का सहयोग किया है और आज की डेट तक जितने भी समन आए हैं, वह हमेशा उनके सामने आई हैं। उनके पास जितनी जानकारी थी, वो उन्होंने ईडी को दी है।'

आपराधिक षड्यंत्र की शिकार जैकलीन

वकील ने कहा, 'एजेंसियां ​​इस बात को समझने में विफल रही हैं कि उनके साथ धोखाधड़ी की गई और इस मामले में उन्हें शामिल किया गया है। वह एक बड़े आपराधिक षड्यंत्र की शिकार है। इस पूपे मामले को दलीलों के आधार पर सच मानते हुए भी जैकलीन के खिलाफ प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट या किसी अन्य लागू कानून की योजना के तहत भी कोई मामला नहीं बनता है।'

उन्होंने यह भी कहा कि यह दुर्भावनापूर्ण अभियोजन का मामला है और मेरी मुवक्किल अपनी गरिमा और स्वतंत्रता की रक्षा के लिए कानून के तहत आवश्यक कदम उठाएगी।