पाकिस्तानी सुपरस्टार माहिरा खान और फवाद खान की फिल्म ‘मौला जट्ट' का ट्रेलर रिलीज

in #actress2 years ago

Wortheum news,royalmonu

ऐप पर पढ़ें
पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट जोड़ी माहिरा खान और फवाद खान की फैन फॉलोविंग भारत में किस कदर है इसका अंदाजा इस जोड़ी के टीवी शोज को भारत में मिलने वाली टीआरपी से लगाया जा सकता है। अब इस कपल के फैन्स के लिए एक गुड न्यूज है। बता दें कि फवाद खान और माहिरा खान-स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म मौला जट्ट का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

1979 की क्लासिक मौला जट्ट का एक रिबूट वर्जन है ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्‘

हमसफर शो के स्टार माहिरा और फवाद खान की ये फिल्म 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में उतरेगी। बता दें ये फिल्म यूनुस मलिक की 1979 में रिलीज हुई क्लासिक फिल्म मौला जट्ट की रिबूट वर्जन फिल्म है। बता दें ये एक पंजाबी फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन बिलाल लशारी ने किया है। इस फिल्म में फवाद और माहिरा लीड रोल अदा कर रहे हैं। मौला जट्ट एक ऐसे शख्स की कहानी है जिसका अतीत काफी भयाभय रहा है। प्रताड़ित अतीत के साथ वह शख्स एक भयंकर इंसान बन चुका है। और पंजाब की सरजमीं के सबसे खौफनाम योद्धा के रूप में दुनिया उसे जानती है। उसकी बदले की जंग नूरी नट के खिलाफ है। सच्चाई, सम्मान और न्याय की इस कहानी में वफादारी को चुनौती दी जाती है और परिवार बिखर जाते हैं और फिर शुरू होती है बदले की कहानी।

पाकिस्तानी सिनेमा के इतिहास में सबसे महंगी फिल्म
इस फिल्म के ट्रेलर में पहली बार फवाद खान को इतने रफ लुक में दिखाया गया है। फवाद का ये बैडमैन किरदार दर्शकों का जरूर ध्यान खिंचेगा। वहीं माहिरा भी सिंपल डस्की लुक में अपने किरदार को जीवंत करती नजर आ रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म को पाकिस्तानी सिनेमा के इतिहास में सबसे महंगी फिल्म कहा जा रहा है। फवाद खान और माहिरा के अलावा इस फिल्म में हमजा अली अब्बासी, हुमैमा मलिक, फारिस शफी और गोहर रशीद जैसे कलाकार भी शामिल हैं। ये फिल्म 13 अक्टूबर 2022 को रिलीज होने जा रही है। फवाद खान ने पिछले दिनों फैन्स के लिए इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया था।