ईशा ने किया खुलासा, डायरेक्टर को एक्टिंग से ज्यादा शरीर में दिलचस्पी, कहा- अपने सारे कपड़े उतारो

in #actors2 years ago

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को रोल पाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ती है। कई बार उन्हें रोल पाने के लिए समझौता भी करना पड़ता है। बॉलीवुड में भी गोल्ड चाहने वाले डायरेक्टर्स की लिस्ट लंबी है। अब इस तरह की खबरें बॉलीवुड गलियारों में सामान्य सी लगती हैं. कई निर्देशक अभिनेत्रियों से लेकर ऐसी मांगों तक की भूमिकाएं बदलते हैं, जिन्हें बताने में हमें आमतौर पर शर्म आती है।
इंडस्ट्री में हुई ज्यादतियों को लेकर कई एक्ट्रेसेस ने खुलकर अपनी बात रखी है. अभी इन अभिनेत्रियों की लिस्ट में अभिनेत्री ईशा अग्रवाल का नाम भी शामिल हो गया है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में करियर बनाना इतना आसान नहीं है। खासकर अगर किसी कलाकार का बॉलीवुड में गॉडफादर नहीं है तो उसके लिए इंडस्ट्री में करियर बनाना लगभग नामुमकिन सा लगता है। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को बहुत कुछ झेलना पड़ता है।
कभी रोल के बदले उन्हें अपना पूरा शरीर दिखाना पड़ता है तो कभी रोल की जगह एक साथ सोने को मजबूर हो जाते हैं। ऐसी ही अजीबोगरीब डिमांड एक्ट्रेस ईशा अग्रवाल के साथ हुई है। हाल ही में, अभिनेत्री ईशा अग्रवाल ने एक साक्षात्कार में अपने साथ हुई ज्यादतियों के बारे में खोला। और बॉलीवुड की गंदी तस्वीर को बेनकाब किया। बॉलीवुड में अब तक के अपने सफर के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि यह सफर इतना आसान नहीं था। फिल्मों में काम करना और रोल मिलना बहुत मुश्किल होता है। आपको यहां कड़ी मेहनत करनी है।WhatsApp-Image-2022-06-12-at-9.58.36-AM-1024x575.jpeg